comScore

अमरावती और गोंदिया में ग्रामसेवक रिश्वत लेते गिरफ्तार

अमरावती और गोंदिया में ग्रामसेवक रिश्वत लेते गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अमरावती। रिश्वतखोरी के दो मामलों में भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग ने दो ग्रामसेवकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें रिश्वत लेते रंगे हाथ धर दबोचा। अमरावती में 20 हजार की रिश्वत लेते, जबकि गोंदिया में 2 हजार की रिश्वत लेते ग्रामसेवकों को गिरफ्तार किया गया।

अमरावती की भातकुली तहसील अंतर्गत ग्राम देवरी निपानी के ग्रामसेवक ने सरकारी जगह पर खाद का ढेर लगाए जाने के कारण शिकायतकर्ता को भेजी गई नोटिस पर कार्रवाई न करने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत मांनी थी। भ्रष्टाचार प्रतिबंधक ब्यूरो (एसीबी) के दल ने सोमवार 31 अगस्त को दोपहर 2.30 बजे शहर के कठोरा नाका स्थित जीवन प्राधिकरण कार्यालय के सामने ग्रामसेवक भरत शेषराव निस्ताने  (48) को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। 

इसी तरह गोंदिया तहसील अंतर्गत ग्राम अर्जुनी में शासकीय योजना के तहत मंजूर शौचालय की 12 हजार रुपए की अनुदान राशि लाभार्थी के बैंक खाते में ट्रांसफर करने के एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे ग्रामसेवक चंद्रकुमार रामेश्वर माहुले को एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। अर्जुनी ग्राम पंचायत कार्यालय में दोपहर में एसीबी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 

कमेंट करें
Xc4Vk