दैनिक भास्कर हिंदी: अमरावती जिले में बढ़ता क्राईम का ग्राफ : पत्नी को लाठी से पीटा, एक मामले में धराया जेब कतरा

September 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, अमरावती। धारणी थाना क्षेत्र के कुटंगा ग्राम निवासी 35 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में आरोप किया है कि उसका पति सतीश बेठेकर (40) हमेशा शराब के नशे में घर आकर उसके साथ गालीगलोच कर मारपीट करता है। गुरुवार को उसने नशे में घर आकर उसे लाठी से पीटकर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 324, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

बकरी चुराकर दूसरे को बेची

उधर येवदा थाना क्षेत्र के वडनेरगंगाई ग्राम निवासी राजेंद्र कोल्हे (45) ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में आरोप किया है कि उसकी पांच हजार रुपए मुल्य की एक बकरी उसी गांव के नसीमोद्दीन हयाजोद्दीन ने चुराई और मोहम्मद आमीन लुकमान को बेच दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 411 के तहत मामला दर्ज किया है।

कॉलेज गई छात्रा नहीं लौटी

दूसरे मामले में अचलपुर के बीएसपी कालेज में पढऩे वाली एक 17 वर्षीय छात्रा को उसका भाई 23 सितंबर को कालेज में छोड़कर आया था। जब शाम को वह अपनी बहन को लेने गया तब वह कॉलेज में दिखाई नहीं दी। उसके रिश्तेदारों के यहा भी तलाश की तो लेकिन कहीं पता नहीं चला। आखिरकार गुरुवार को दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया है।

खेत से केबल वायर चोरी

वरुड़ शहर के प्रतिक पाटिल (22) ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में कहा है कि खडका ग्राम में उसके चाचा के खेत से किसी ने 180 फुट केबल वायर चुरा लिया, जिसकी कीमत 5,400 रुपए बताई जाती है। पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला का पर्स चुराया

नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के असोरिया पेट्रोल पंप के पास ऑटो रिक्शा के लिए खडी एक महिला के पास किसी कालू नामक संदिग्ध युवक और उसके एक अन्य साथी ने आकर धक्का देकर उसका पर्स चुरा लिया। इस पर्स में नकद 5 हजार और सोने का मंगलसूत्र व कान के झुमके सहित कुल 80 हजार 500 रुपए का माल था। पुलिस ने धारा 379, 37  के तहत मामला दर्ज किया है

जेबकतरे को पकड़ा

राजापेठ बस स्टैंड से महामंडल की एसटी बस में चढ़ रहे भातकुली निवासी वासुदेव किसनरान रेपाडे (40) की जेब से सैयद नूर सैयद गफ्फार (50) पैसे निकाल रहा था। उसे वासुदेव ने नागरिकों की सहायता से रंगेहाथ पकड़कर राजापेठ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने धारा 349, 511 के तहत मामला दर्ज किया है।

फरार घोषित 3 आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र से विगत 6 वर्षों से फरार घोषित किए तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस व्दारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में छत्रसाल नगर निवासी जितु काले, साधना विहार निवासी प्रतिक देशमुख और बेलपुरा निवासी सुधीर रामटेके शामिल है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई पुलिस निरीक्षक मनिष ठाकरे के मार्गदर्शन में नरेंद्र ढोबले, सुभाष पाटिल, अमर कराले, अथर बेग के दल ने की है।

तड़ीपार आरोपी गिरफ्तार

इसी तरह खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले महाजनपुरा में रहने वाले तड़ीपार आरोपी निशांत दिलीप इंगले गुरुवार की रात किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था। तभी अपराध शाखा पुलिस ने उसे धारा 142 के तहत गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई अपराध शाखा के निरीक्षक कैलास पुंडकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक जे.एल. सैयद, युसुफ सौदागर, सुधीर गुडधे, निलेश पाटिल, एजाज शहा ने की है।

खबरें और भी हैं...