जनसंवाद कार्यक्रम में पालकमंत्री ने कहा- 15 अगस्त तक नल कनेक्शन दिए जाएं

Guardian minister said tap connections will given till august 15
जनसंवाद कार्यक्रम में पालकमंत्री ने कहा- 15 अगस्त तक नल कनेक्शन दिए जाएं
जनसंवाद कार्यक्रम में पालकमंत्री ने कहा- 15 अगस्त तक नल कनेक्शन दिए जाएं

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने हुड़केश्वर-नरसाला क्षेत्र में पीने के पानी की पाइपलाइन का काम  शीघ्र पूरा कर 15 अगस्त तक सभी को नल कनेक्शन देने के निर्देश मनपा अधिकारियों को दिए हैं। जनसंवाद कार्यक्रम में आए  नागरिकाें की समस्या के लिए काम का प्रस्ताव 3 दिन में पेश करने को कहा है।   हुड़केश्वर के राधाकृष्ण सभागृह में हुए जनसंवाद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने अपनी समस्याएं रखीं।

जनसंवाद के माध्यम से लोगों ने सीधे  पालकमंत्री से संवाद किया और समस्या रखी।  कार्यक्रम में पूर्व  पंस सभापति अजय बोढारे, डी. डी. सोनटक्के, पार्षद भगवान मेंढे, नगरसेविका स्वाति आखतकर, डॉ. प्रीति मानमोडे, जि.प. सदस्य शुभांगी गायधने, किशोर कुंभारे, मनपा व जिला प्रशासन समेत  विविध विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। विविध विभागों के कामों की समीक्षा हुई। नाली व नालों की सफाई, सीमेंट सड़कों के काम, जलाापूर्ति व जलकुंभों के कामों की समीक्षा हुई।  4 में से 3 जलकुंभाें के काम पूरे हुए हैं। 15 अगस्त तक महावितरण हुड़केश्वर नरसाला क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगाएं। 15-15 दिन सफाई नहीं होने की शिकायत हुई। सीमेंट रोड बनाते समय हर 10 मीटर के बाद नीचे पाइप डालने की सूचना पालकमंत्री द्वारा दी गई। हर समस्या का निराकरण करने का आश्वासन पालकमंत्री की तरफ से दिया गया। 

कर्मचारियों ने महाव्यवस्थापक व पुलिस से की शिकायत
कनक रिसोर्सेस कंपनी में कर्मचारियों  ने जोनल क्रमांक- 4 के जोनल अधिकारी विशाल जनबंधु के खिलाफ शनिवार को गणेशपेठ थाने में शिकायत दर्ज की। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी विशाल जनबंधु गत कई  सालों से कर्मचारियोें का आर्थिक व मानिसक शोषण कर रहा है। पैसों की मांग के साथ ही वह  कर्मचारियों से घर के निजी काम भी करवाता था, मना करने पर नौकरी से निकालने और अनुपस्थिति लगाने की धमकी देता था। आखिरकार तंग आकर  कर्मचारियाें ने शनिवार को मामले की शिकायत कनक रिसोर्सेस के महाव्यवस्थापक कमलेश शर्मा और गणेशपेठ पुलिस थाने में की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस निरीक्षक ने धारा 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर विशाल जनबंधु को हिरासत में लिया। इसके बाद  कनक के महाव्यवस्थापक कमलेश शर्मा से अधिकारी का तबादला करने की मांग की है। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। निवेदन सौंपते समय विशाल निखार, सुधीर पराते, सोनू खोब्रागड़े, संघरत्न पाटील, अमित मडावी, धीरज वानखेड़े, आकश पिल्लेवार सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।
 

Created On :   10 Jun 2019 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story