वायरल वीडियो: नोएडा की पॉश सोसायटी में गार्डों ने निवासी को लाठियों से पीटा

September 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोएडा सेक्टर 100 में एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों ने एक निवासी को बेरेहमी से पीटा। इससे पहले निवासी ने मेंटेनेंस और सिक्योरिटी से जुड़ी किसी बात को लेकर सुरक्षा गार्डों के एक साथी के साथ मारपीट की थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इंचार्ज सहित 8 गार्ड हिरासत में ले लिए गए हैं। फुटेज के आधार पर अन्य की पहचान की जा रही हैं।

 

 

 

वायरल वीडियो में सुरक्षा गार्डों की एक गैंग को निवासी को गाली देते और पीटते हुए देखा जा सकता है। लाठी के वार से उस निवासी के सिर से खून भी बहने लगता है। जबकि निवासी का बेटा उसे बचाने की कोशिश करता है। इस घटना से कुछ देर पहले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक शख्स सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करता दिख रहा है। 

एक गार्ड के अनुसार, निवासी ने गार्ड से शाफ्ट की चाबी मांगी थी। गार्ड ने कहा कि वे इसे निवासियों को नहीं दे सकते। इसके बाद उस शख्स ने गार्ड को गाली देना शुरू कर दिया। थप्पड़ और डंडे से भी मारा। निवासी का बेटा भी आया और गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। तभी गार्ड ने जवाबी कार्रवाई की और सुरक्षा विंग के अन्य लोग इकट्ठा हो गए। 

घटना का वीडियो वायरल होते ही नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई का वादा किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमें सूचना मिली कि नोएडा सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन के तहत एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में सुरक्षा गार्डों ने एक निवासी को पीटा है। हमारे एसएचओ (स्टेशन हाउस ऑफिसर) तुरंत मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।' 

उन्होंने कहा, 'हमें वीडियो फुटेज मिला है जो स्पष्ट रूप से दिखाता है कि सुरक्षा गार्ड निवासी को बेरहमी से पीट रहे हैं।' इस मामले में  इंचार्ज सहित 8 गार्ड हिरासत में ले लिए गए हैं। फुटेज के आधार पर अन्य की पहचान की जा रही हैं।