दैनिक भास्कर हिंदी: हाई वोल्टज मेडिटेशन के टिप्स देकर किया जाएगा मार्गदर्शन , कैम्प कल सुबह

November 5th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विमुक्ति ध्यान केंद्र, इंदिरा गांधीनगर, नई बिनाकी मंगलवारी में साप्ताहिक ध्यान की श्रृंखला में द्वितीय ध्यान शिविर का आयोजन बुधवार, 6 नवंबर से किया गया है। सुबह 7.30 बजे प्रारंभ होने वाले इस शिविर में हाई वोल्टज मेडिटेशन सिखाएं जाएंगे व मार्गदर्शन किया जाएगा। साथ ही ओशो के आडियो प्रवचनों का भी आयोजन होगा। साप्ताहिक शिविर प्रत्येक बुधवार को आयोजित किया जाता है। मित्रों से ध्यान सप्ताह का लाभ उठाने की अपील की गई है। शिविर में भाग लेने के इच्छुक पूर्व में ही अपना पंजीयन कराने के लिए शिविर संचालक मनोज बंसोड व आचार्य संदेश भालेकर से संपर्क कर सकते हैं। साथ ही शिविर में भाग लेने वाले अपने साथ एक चादर लाएं। शिविर का अधिक से अधिक संख्या में लाभ लेने का आह्वान किया गया है।

गोकथा महोत्सव 13 से
श्री गोकथा महोत्सव समिति की ओर से 13 से 19 दिसंबर तक आयोजित साप्ताहिक गोकथा महोत्सव संबंधी बैठक श्री कच्छी वीसा भवन में हुई। श्री नागपुर गोरक्षण अनुसंधान केंद्र में आयोजित गोकथा में प्रवचनकार साध्वीश्री श्रद्धा गोपाल सरस्वती दीदी गोकथा का सरस रसपान कराएंगी। अध्यक्षता मुरलीधर अग्रवाल ने की।  बैठक में तैयारी की जानकारी समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश मालविया ने दी। कमल बागड़ी,  जगदीश सोनी, प्रदीप मूंधड़ा, नारायण सारडा, रवींद्र अवस्थी, बकुल श्रीमांकर, फाल्गुनीबेन सतरा, रमेश पसारी, योगेश तापड़िया उपस्थित थे। प्रकल्प संयोजक बृजगोपाल दरक ने आभार माना।

तेली समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन
तेली समाज की सभी पोटशाखा तथा सभी शिक्षा स्तर के युवक-युवतियों के लिए 278वां तेली समाज का परिचय सम्मेलन एवं पुस्तक विमोचन कार्यक्रम  24 नवंबर को दोपहर 1 बजे रुक्मिणी मां सेलिब्रेशन हॉल, मौदा भंडारा रोड पर होगा। सम्मेलन का आयोजन संयोजक राजेश पिसे ने कर्मयोगी समाजरत्न स्व. पांडुरंग पिसे की स्मृति में किया है। इस अवसर पर  विवाह योग्य युवक-युवती की पुस्तिका प्रकाशित की जाएगी। पंजीकरण के लिए स्नेही पुकार कार्यालय, रेशमबाग लोकांची शाला चौक, ग्रेट नाग रोड पर 10 नंवबर तक करा सकते हैं। 
 

खबरें और भी हैं...