दैनिक भास्कर हिंदी: 12वीं के स्टूडेंट ने प्रिंसिपल को गोली मारी, बोला-करती थी परेशान

January 20th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के यमुनानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 12वीं क्लास के स्टूडेंट ने अपने स्कूल प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला थॉपर कॉलोनी में मौजूद स्वामी विवेकानंद स्कूल का है। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल को घायल हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने प्रिंसिपल पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।


घटना के वक्त चल रही थी PTM

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना शनिवार सुबह 11:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त स्कूल में पैरेंट्स टीचर मीटिंग चल रही थी। कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल को गोली मारने के बाद आरोपी 12वीं क्लास के स्टूडेंट ने वहां से भागने की कोशिश भी की, लेकिन उसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई भी की।

लगातार 3 फायर किए गए प्रिंसिपल पर

बताया जा रहा है कि आरोपी स्टूडेंट ने स्कूल प्रिंसिपल पर एक के बाद एक तीन फायर किए। प्रिंसिपल को एक गोली चेहरे पर, एक कंध पर और एक बाजू में लगी। गोली लगते ही प्रिंसिपल नीचे गिर गई। प्रिंसिपल का नाम रीतू छाबड़ा बताया जा रहा है। गोली मारने के बाद आरोपी स्टूडेंट वहां से भागने की भी कोशिश कर रहा था, लेकिन बाहर खड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया।

पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली !

अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि आरोपी स्टूडेंट प्रिंसिपल को गोली मारने के लिए रिवॉल्वर कहां से लाया? वहां मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी स्टूडेंट प्रिंसिपल को मारने के लिए अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर आया था। हालांकि पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है। 

आरोपी ने बताया- टॉर्चर करती थी प्रिंसिपल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी स्टूडेंट को पकड़कर जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल उसे टॉर्चर करती थी, इसलिए उसने फायरिंग की। बताया जा रहा है कि आरोपी स्टूडेंट को कुछ दिनों पहले स्कूल प्रिंसिपल रीतू छाबड़ा ने डांटा था और स्टूडेंट इसी बात से खफा था। फिलहाल आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है।