comScore

पत्नी के गम में पति ने भी तोड़ा दम, बुजुर्ग दम्पति का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

पत्नी के गम में पति ने भी तोड़ा दम, बुजुर्ग दम्पति का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हिंगना क्षेत्र में पति-पत्नी का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। पता चला है कि लोग आनंदराव हुरपाटे की पत्नी सखुबाई का निधन होने पर उन्हें श्मशान घाट पर ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान सखुबाई के पति आनंदराव अपनी पत्नी के निधन का गम बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी भी मौत हो गई। 

इस घटना के बाद वैभव नगर वानाडोंगरी से मंगलवार को हुरपाटे दंपति की अंतिम यात्रा एक साथ निकाली गई। इन दोनों की अंतिम यात्रा में शामिल नागरिकों में यह चर्चा थी िक दोनों ने एक दूसरे का साथ अंतिम क्षण में नहीं छोड़ा। वैभव नगर वानाडोंगरी निवासी सखुबाई आनंदराव हुरपाटे (85) का सोमवार को आकस्मिक निधन हो गया। उन्हें अंतिम बिदाई देने के लिए मंगलवार को उन्हें श्मशान घाट पर ले जाने की तैयारी हो रही थी। इस दौरान उनके पति आनंदराव विठोबाजी हुरपाटे (92) ने अंतिम सांस ली। मंगलवार को सखुबाई के पति आनंदराव भी चल बसे। उनकी भी आकस्मिक मृत्यु हो गई। वह कदाचित पत्नी की मौत काे बर्दाश्त नहीं कर पाए। उनके सभी रिश्तेदार उनकी पत्नी सखुबाई के अंतिम संस्कार के लिए आए हुए थे। इस दौरान सखुबाई और आनंदराव की अंतिम यात्रा मंगलवार को एक साथ निकाली गई। हुरपाटे दंपति का वानाडोंगरी स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

वसूली के लिए रोकी कार, तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज
चंदे के रूप में कार चालक से तीन लोगों ने वसूली की। इसे लेकर हुए विवाद से मामला थाने जा पहुंचा। अंबाझरी थाने में प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अमरावती के कुंभारवाड़ा निवासी नितीन नांदुरकर (45) कार्य के चलते अपने मित्र सतीश चव्हान के साथ नागपुर आए हुए थे।वे दो मित्र अपनी कार (एमएच 27 डीई 2011) से वापस अमरावती जा रहे थे। इस दौरान भरत नगर स्थित शहर बस स्थानक के पास आरोपी पवन रमेश शेरेकर (29) तेलंगखेड़ी, राहुल शंकरराव गवई (27) फुटाला बस्ती और सौरव मड़ावी ने नितीन की कार रोकी और वहां से कार जाने देने के बदले में उससे चंदे के रूप में 100 रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर कार नहीं जाने देने की चेतावनी दी। इस बात को लेकर उनमें विवाद हो गया, जिससे मामला थाने पहुंचा। नितीन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी पवन और राहुल को गिरफ्तार किया गया है।
 

कमेंट करें
RWzIj