comScore

सेंट्रल लॉक नहीं खुला, तो चोरों ने जला दिया दरवाजा, सूने घर में लाखों की चोरी

सेंट्रल लॉक नहीं खुला, तो चोरों ने जला दिया दरवाजा, सूने घर में लाखों की चोरी


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक पंचशील कॉलोनी स्थित एक सूने आवास में सेंधमारी कर चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि सेंट्रल लॉक न खुलने पर उन्होंने दरवाजे में आग लगा दी। इसके बाद चोरों ने इत्मिनान से घर की आलमारियां खंगाली और जेवर समेत अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। हालांकि पीडि़त परिवार शहर से बाहर होने की वजह से चोरी कितने की है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।
मुनीदत्त दीक्षित ने बताया कि उनके बड़े पिता पंचशील कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त वाणिज्य कर अधिकारी राजेन्द्र दीक्षित परिवार के साथ लगभग बीस दिनों से पुणे में बेटे के घर पर है। मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने बीच के कमरे के दरवाजे का सेंट्रल लॉक न खुलने पर दरवाजे में आग लगा दी। आग से जले दरवाजे को तोड़कर कमरे में घुसे चोर आलमारी से कीमती सामान चुरा ले गए। बड़े पिता राजेन्द्र दीक्षित के आने पर स्पष्ट होगा कि घर से कितना सामान चोरी हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है।
दरवाजा जलाकर पहले भी हो चुकी चोरी-
दरवाजा जलाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह लम्बे समय से शहर में सक्रिय है। पंचशील कॉलोनी से पहले चंदनगांव के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान का दरवाजा जलाकर चोर घर के अंदर घुसे थे।  पुलिस अभी तक इस गिरोह तक नहीं पहुंच पाई है।

कमेंट करें
HxeCg