कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर इज्जत लूटी, वीडियो क्लिप बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

In Nagpur, Man drugged and raped the girl, accused absconding
कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर इज्जत लूटी, वीडियो क्लिप बनाकर करने लगा ब्लैकमेल
कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर इज्जत लूटी, वीडियो क्लिप बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। जरीपटका थानांतर्गत एक 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी समीर अस्मत खान (27) उद्योग बिल्डिंग आशियाना, मोतीबाग निवासी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोप है कि आरोपी ने युवती को कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा देकर उससे दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के समय युवती की अश्लील तस्वीरें और वीडियो क्लिप तैयार की। उसके बाद युवती को ब्लैकमेल कर उससे बार-बार दुष्कर्म किए जाने के बाद वह गर्भवती हो गई।

युवती हुई प्रेंगनेंट
जब युवती ने आरोपी से शादी करने की बात की तो वह मुकर गया। आरोपी के मुकरने से पीड़िता ने उसके खिलाफ सदर थाने में शिकायत की। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डांसर है। उसकी समीर खान से वर्ष  2017 में पहचान हुई। समीर इवेंट मैनेजर का काम करता है। दोनों के बीच दोस्ती होने पर वह मिलकर इवेंट का काम करते थे। युवती का आरोप है कि गत 26 अक्टूबर 2017 को समीर ने उसे वीसीए के पास सदर में बुलाया। युवती से समीर ने कहा कि जन्मदिन की पार्टी एक होटल में है। दोनों ने साथ में कोल्डड्रिंक पी। युवती ने पुलिस को बताया कि समीर ने मौका पाकर उसके कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा मिला दी। उसके बेहोश होने पर उसे अपनी कार में अपहरण कर एक फार्म हाउस पर ले गया। वहां पर रात भर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

अश्लील नृत्य करने के लिए डाल रहा था दबाव 
पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी समीर उस पर अश्लील डांस करने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था। वह दोस्तों और ग्राहकों को खुश रखने की बात करता था। उसकी इस बेतुकी शर्त से वह काफी परेशान हो गई। आखिर में उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई। 

Created On :   25 Jan 2019 8:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story