पीटर-खन्ना सहित 28 लोगों से हुई पूछताछ, इंद्राणी ने ली थी दवा की ज्यादा खुराक

Inquiry from 28 people, including Peter, Indrani taken much drug
पीटर-खन्ना सहित 28 लोगों से हुई पूछताछ, इंद्राणी ने ली थी दवा की ज्यादा खुराक
पीटर-खन्ना सहित 28 लोगों से हुई पूछताछ, इंद्राणी ने ली थी दवा की ज्यादा खुराक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चर्चित शीना बोरा हत्या मामले की अभियुक्त इंद्राणी मुखर्जी द्वारा दवा की ज्यादा खुराक लेने के मामले की छानबीन कर रहे जेल प्रशासन ने मामले में 28 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। जिन लोगों से पूछताछ हुई है उसमें इंद्राणी के अलावा उसके पति पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना भी शामिल हैं। बेटी शीना बोरा हत्याकांड में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को छह अप्रैल की रात बेहोशी की हालत में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में खुलासा हुआ था कि इंद्राणी के शरीर में अवसाद (डिप्रेशन) की दवा में पाए जाने वाला रसायन तय मात्रा से ज्यादा है।

इसके बाद अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) बीके उपाध्याय ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। सूत्रों के मुताबिक मामले में 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसमें से ज्यादातर भायखला महिला जेल में तैनात वे कर्मचारी हैं जो शुक्रवार के दिन ड्यूटी पर थे। फिलहाल इंद्राणी को अस्पताल से वापस जेल भेज दिया गया है। जेल जाते वक्त इंद्राणी ने अपनी जान को खतरा बताया था। फिलहाल पुलिस ने अब तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज की है। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इंद्राणी ने ज्यादा मात्रा में दवाएं लेकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

इंद्राणी ने खाया था बाहर का खाना
वहीं जेल प्रशासन का यह भी दावा है कि जिस दिन इंद्राणी की तबीयत खराब हुई थी उस दिन उसने कोर्ट में पेशी के दौरान बाहर का खाना खाया था। इसलिए अब जेल प्रशासन इंद्राणी को कोर्ट ले जाने की बजाय वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए पेशी करना चाहता है। इसे अदालत ने भी स्वीकार कर लिया है। हालांकि इंद्राणी को कोर्ट ले जाने वाले सभी 10 पुलिसकर्मियों का दावा है कि उसने उनकी मौजूदगी में बाहर की कोई चीज नहीं खाई थी।   

Created On :   13 April 2018 1:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story