comScore

बैडमिंटन में जबलपुर का दबदबा -फुटबाल में कांटे की टक्कर दो मैच हुए ड्रा

बैडमिंटन में जबलपुर का दबदबा -फुटबाल में कांटे की टक्कर दो मैच हुए ड्रा

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय शालेय बैडमिंटन एवं फुटबाल स्पर्धा नगर के तीन अलग अलग मैदानों में आयोजित की जा रही है। स्पर्धा के दूसरे दिन बालक वर्ग फुटबाल के मैच बेहद रोमांचक हुए। पुलिस मैदान में उक्कृष्ट विद्यालय के संयोजन में हो रही इस स्पर्धा में भोपाल एवं इंदौर के मध्य हुए मैच में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। वहीं ग्वालियर एवं इंदौर के मध्य हुआ मैच भी बराबरी पर छूटा। वहीं जिला बैडमिंटन हॉल में हो रही स्पर्धा में दूसरे दिन बालक एवं बालिका वर्ग में जबलपुर के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया। बुधवार को फुटबाल के मुकाबले सुबह 8 बजे से एवं बैडमिंटन के मुकाबले सुबह 9 बजे से खेले जाएंगे। 
फुटबाल स्पर्धा में इन्होंने जीते मैच
राज्य स्तरीय फुटबाल स्पर्धा के बालिका वर्ग में दूसरे दिन भोपाल ने सागर को 6-0 से, उज्जैन ने रीवा को 2-0 से, नर्मदापुरम ने इंदौर को 2-0 से, आदिम जाति कल्याण विभाग ने सागर को 3-0 से एवं ग्वालियर ने रीवा को 4-0 से  पराजित किया। वहीं बालक वर्ग में उज्जैन ने आदिम जाति कल्याण विभाग को 3-1 से, नर्मदापुरम ने शहडोल को 4.0 से एवं आदिम जाति विभाग ने रीवा को 2-0 से पराजित किया। जबकि ग्वालियर व इंदौर तथा भोपाल व इंदौर के मध्य हुए मैच ड्रा खेले गए। 
बैडमिंटन में इन्होंने किया अगले दौर में प्रवेश
राज्य बैडमिंटन स्पर्धा के तीसरे दौर में प्रवेश करने वाले खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। बालिका वर्ग में इंदौर ने सागर को, जबलपुर ने आदिम जाति कल्याण विभाग, उज्जैन ने भोपाल को, भोपाल ने ग्वालियर को पराजित किया। वहीं बालक वर्ग में सागर ने रीवा को एवं जबलपुर ने शहडोल को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया। 
 

कमेंट करें
HLq0a