5 की मौत : राजगढ़ में जीप ने ऑटो को टक्कर मारी

September 16th, 2021

डिजिटल डेस्क, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में तूफान जीप ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार पांच लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह ब्यावरा रोड की पिपलिया चैकी क्षेत्र के कुछ लोग ऑटो से राजगढ़ आ रहे थे, तभी तूफान जीप ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है।

मरने वालों में दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। हादसे में पन्ना लाल तंवर (70), प्रभुलाल तंवर (30), मोर सिंह (65), पार्वती बाई (70), संतरा बाई (40) की मौत हुई है। हादसे के बाद तूफान जीप का चालक फरार हो गया।

बताया गया है कि इस हादसे में पन्ना लाल और उनका बेटा प्रभुलाल तंवर की मौत हुई है। वे पेंशन निकालने जा रहे थे। वहीं, मोर सिंह और पार्वती बाई दोनों किसी रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। ऑटो मोर सिंह का बेटा बबलू चला रहा था। इसके अलावा, संतरा बाई मायके से वापस ससुराल आ रही थी।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, राजगढ़ में नेवज के बड़े पुल के समीप आज प्रात: हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवगंत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

आईएएनएस