टिकट चेक करने पर कराटे खिलाड़ियों ने डिप्टी सीटीआई को पीटा, हुए चोटिल

Karate players beat deputy cti after checking ticket
टिकट चेक करने पर कराटे खिलाड़ियों ने डिप्टी सीटीआई को पीटा, हुए चोटिल
टिकट चेक करने पर कराटे खिलाड़ियों ने डिप्टी सीटीआई को पीटा, हुए चोटिल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मध्य रेलवे के नागपुर मंडल में विशेष टिकट जांच अभियान के दौरान डिप्टी सीटीआई लोकेंद्र बावसे को बिना टिकट यात्रा कर रहे कुछ कराटे खिलाड़ियों ने यशवंतपुर एक्सप्रेस में बुरी तरह पीट दिया। सीटीआई को मुंह पर चोट भी आई है। इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल काे दी गई, जिसके बाद कुछ खिलाड़ियों को इटारसी और कुछ को बैतूल में उतार लिया गया। जीआरपी ने खिलाड़ियों को हिरासत में ले लिया है। सीटीआई लोकेंद्र बावसे को ट्रेन में प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद दूसरी ट्रेन से बावसे को नागपुर लाया गया।

मजदूर यूनियन करेगी विरोध प्रदर्शन
इस घटना के बाद सभी कर्मचारी भड़क गए। विरोध में नेशनल रेलवे मजदूर यूनियन ने बुधवार को डेढ़ बजे विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। यूनियन के मंडल अध्यक्ष देबाशीष भट्टाचार्य ने बताया कि, ऑन ड्यूटी रेलवे के कर्मचारी को बाहरी लोगों ने पीटा है। सभी आरोपियों पर उचित कार्रवाई होना चाहिए। साथ ही टीटीई के समुचित सुरक्षा के लिए भी अधिकारियों पर दबाव बनाया जाएगा।

कंट्राेल रूम को दी जानकारी
जानकारी के अनुसार सोमवार को नागपुर मंडल में विशेष टिकट जांच अभियान चलाया जा रहा था। ट्रेन संख्या 22352 पाटलीपुत्र यशवंतपुर एक्सप्रेस में भी टिकट चेकिंग चल रही थी। डिप्टी सीटीआई लोकेंद्र बावसे टिकट चेक कर रहे थे। ट्रेन में दक्षिण से बिहार जा रहे करीब 10 कराटे खिलाड़ी भी यात्रा कर रहे थे। जांच के दौरान किसी के पास टिकट नहीं था। लोकेंद्र बावसे ने चालान काटने की बात कही, तो सभी खिलाड़ी बहस करने लगे। लोेकेंद्र ने आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को बुलाने की बात कही, तो खिलाड़ियों ने बावसे के साथ हाथापाई की, जिससे उनके कान और चेहरे पर चोटें आईं। घटना की सूचना तत्काल रेलवे कंट्रोल को दी गई। सूचना मिलने पर 6 खिलाड़ियाें को बैतूल में उतारा लिया गया और 4 खिलाड़ियों को इटारसी में उतारा गया। जीआरपी ने खिलाड़ियों को हिरासत में ले लिया है।

Created On :   15 Jan 2020 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story