यवतमाल में कश्मीरी छात्रों को पीटने वाले 4 गिरफ्तार, युवा सेना ने कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ होगी कार्रवाई

Kashmiri students beaten in Yavatmal, Police comes in action
यवतमाल में कश्मीरी छात्रों को पीटने वाले 4 गिरफ्तार, युवा सेना ने कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ होगी कार्रवाई
यवतमाल में कश्मीरी छात्रों को पीटने वाले 4 गिरफ्तार, युवा सेना ने कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ होगी कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। कुछ शरारती तत्वों ने कश्मीर से पढ़ने आए युवकों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित युवकों का आरोप है कि कुछ लोगों ने भारत माता की जय और वन्दे मातरम कहने के लिए कहा, इसके बाद दोनो युवकों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित उमर रशीदार, उम्र 19 साल ने बताया कि वो कुपवाड़ा से यहां के डायाभाई पटेल शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय में डेढ़ साल पहले पढ़ने आए । जब 4 छात्र लोहारा के वैभव नगर में बैठे हुए थे। तभी कुछ युवको ने उनमें 2 युवकों से मारपीट शुरु कर दी। इसे लेकर पीड़ित युवकों ने एसपी एम राजकुमार से मुलाकात की। आला अधिकारियों से निर्देश मिलते ही आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। कथित तौर पर आरोपी युवा सेना सेना से जुड़े बताए जा रहे हैं। कश्मीरी छात्रों ने मारपीट से जुड़ा वीडीओ आला अधिकारी को दिखाया था। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेकर एसपी ने लोहारा थानेदार को केस दर्ज करने को कहा था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और 4 आरोपियों पर शिकंजा कस लिया हया। पुलिस ने मामले में पूछताछ शुरु कर दी है।  

मारपीट करने वाले युवा सेना कार्यकर्ताओं के खिलाफ होगी कार्रवाई

उधर मुंबई में युवा सेना ने दो कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की निंदा की है। शिवसेना के युवा संगठन युवा सेना के सचिव वरुण देसाई ने गुरुवार को कहा कि यदि कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट करने वाले युवा सेना के कार्यकर्ता होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। देसाई ने कहा कि कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले से देशप्रेमी नागरिक क्षुब्ध हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख बाला साहेब की मांग पर ही महाराष्ट्र के कालेजों में कश्मीरी युवकों के लिए कोटा निर्धारित किया गया था।

युवक कांग्रेस कश्मीरी युवाओं के साथ  

मुंबई युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरज सिंह ठाकुर ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि कश्मीरी युवक भी इसी देश के नागरिक हैं। पुलिस को उनकी सुरक्षा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवक कांग्रेस कश्मीरी युवाओं के साथ है। 
 

Created On :   21 Feb 2019 1:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story