comScore

KBC के बाद बदली बबीता ताडे की किस्मत, बनी स्वीप की ब्रांड एम्बेसेडर

KBC के बाद बदली बबीता ताडे की किस्मत, बनी स्वीप की ब्रांड एम्बेसेडर

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आगामी विधानसभा चुनाव 2019 के लिए 21 अक्तूबर को मतदान होगा। स्वीप अभियान अंतर्गत मतदाता जागृति कार्यक्रम हेतु अंजनगांव सुर्जी के पंचफुलाबाई हरणे विद्यालय की रसोइया एवं कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में विजेता बबीता सुभाष ताडे को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया जा रहा है। यह जानकारी प्रेस कांफ्रेंस में जिप कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप नोडल अधिकारी मनीषा खत्री ने दी । इस मौके पर निगमायुक्त संजय निपाणे, जिला सूचना अधिकारी हर्षवर्धन पवार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर ब्रांड एम्बेसेडर बबीता ताडे के हाथों मतदान के 'लोगों' का शुभारंभ किया गया। 

मनीषा खत्री ने कहा कि 21 अक्टूबर को होने जा रहे मतदान के मद्देनजर जिलास्तरीय स्वीप समिति तथा जिला चुनाव अधिकारी व जिलाधीश के मार्गदर्शन में मतदाता जागृति के लिए विविध उपक्रम लिए जा रहे हैं। इनमें महानगरपालिका, नगर पालिका, नगर पंचायत के साथ ही जिला परिषद सहित विविध शासकीय संस्था, एनजीओ का सहयोग लिया जा रहा है।

इनमें मतदाताओं की जानकारी के लिए बैनर, पोस्टर लगाना मतदान केंद्र पर दिव्यांग मतदाताओं के लिए स्वयंसेवकों की नियुक्ति, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के उपलक्ष्य में ग्रामसभा में चुनाव पाठशाला, मतदाता रैली, संकल्प पत्र तथा विविध प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।  जनजागरण के इस उपक्रम के लिए कौन बनेगा करोड़पति की विजेता बबीता ताडे को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। नवरात्रि महोत्सव के दौरान भी आयोजित कार्यक्रमों में मतदाता जागरुकता करने का आह्वान आयोजकों को किया गया है।

कमेंट करें
M3N6s