पुलिस ने बचने तेज दौड़ाई कार डिवाइडर से टकराई, तलाशी में निकली विदेशी शराब का जखीरा

Liquor smuggler car collides with divider accused arrested
पुलिस ने बचने तेज दौड़ाई कार डिवाइडर से टकराई, तलाशी में निकली विदेशी शराब का जखीरा
पुलिस ने बचने तेज दौड़ाई कार डिवाइडर से टकराई, तलाशी में निकली विदेशी शराब का जखीरा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस से बचने के लिए भागते समय शराब तस्कर की कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। कार चालक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से विदेशी शराब का जखीरा जब्त किया गया है। बेलतरोड़ी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। कार समेत शराब की कीमत 6 लाख 95 हजार 500 रुपए बताई गई है।

पुलिस के अनुसार आरोपी शेख जावेद शेख जलाल (30) फुलफैल, वर्धा निवासी है। मंगलवार को उसे वर्धा से गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया है। 4 फरवरी की दरमियानी रात बेलतरोड़ी थाने की टीम को गश्त के दौरान कार क्र. एमएच 49 बी 491 संदिग्ध स्थिति में दिखाई दी। पुलिस ने कार का पीछा कर चालक को रुकने का संकेत दिया, लेकिन पुलिस को देखते ही जावेद ने कार की रफ्तार बढ़ा दी और पुलिस से बचने के लिए भागने लगा। इस चक्कर में उसकी कार डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में जावेद को कोई चोट नहीं लगी और कार का भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। इस बीच अंधेरे का लाभ उठाकर जावेद फरार हो गया।

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली, तो कार में विदेशी शराब के 10 बॉक्स, 6 बोरी में शराब की बोतलें मिली हैं। कार समेत शराब का जखीरा पुलिस ने जब्त कर थाने में जमा किया था। बरामद कार नंबर के आधार पर पुलिस ने कार मालिक को ढूंढ़ निकाला। कार मालिक राजू केशव फरदे (52) शिवाजीपेठ वर्धा निवासी का कहना था कि उसने यह कार 16 सितंबर 2019 को ही जावेद को बेच दी थी। इससे यह भी खुलासा हुआ कि जावेद ने मात्र शराब तस्करी के लिए कार खरीदी थी।

CAA को लेकर शिवसेना-एनसीपी के बीच तकरार, पवार ने किया CM ठाकरे पर पलटवार

मध्य प्रदेश से लाई जाती है शराब
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश से शराब लाकर प्रतिबंधित वर्धा, चंद्रपुर, हिंगणघाट, जाम आदि स्थानों पर तस्करी की जाती है। पूर्व में भी कई बार इसका खुलासा हुआ है। प्रकरण दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को वर्धा से गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया है। जोन क्र.4 की उपायुक्त निर्मलादेवी, सहायक उपायुक्त विजयकुमार मराठे, निरीक्षक विजय आकोत के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक उत्तम जायभाये, सुरेश शेजव, प्रभु खोंडे, रणधीर दीक्षित, सुरेंद्र पगारे, दिनेश खेड़कर आदि ने कार्रवाई की है।

Created On :   19 Feb 2020 5:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story