comScore

प्रेमी जोड़े ने डेम में कूदकर की खुदकुशी, दो दिन बाद मिले शव

प्रेमी जोड़े ने डेम में कूदकर की खुदकुशी, दो दिन बाद मिले शव


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नवेगांव थाना क्षेत्र में तीन दिन से लापता एक प्रेमीयुगल के शव सोमवार को सेठिया डेम में उतराते पाए गए। नाबालिग युवती और गांव का ही युवक शुक्रवार की रात से घर से गायब थे। पुलिस ने दोनों के शव तलाश करने का प्रयास रविवार को भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस को सूचना मिली की थाना क्षेत्र के सेठिया डेम के पास एक दोपहिया वाहन खड़ा हुआ है और दो जोड़ी चप्पल भी वहां पड़ी है, जिसमें एक चप्पल महिला की है। सूचना पर थाना प्रभारी दीपक डेहरिया ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो वाहन और युवती का मोबाइल बरामद हुआ। इसी आधार पर पुलिस उनके घर तक पहुंची। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि दोनों सुरनादेही निवासी हैं और दोपहिया वाहन 20 वर्षीय रमेश पिता भरदारी शीलू की है। पुलिस नें पूछताछ के बाद डेम में दोनों की तलाश रविवार को शुरू कर दी थी, लेकिन सफलता नहीं मिली है।
सोमवार को डेम के पानी में उतराते मिले शव
रविवार को शव नहीं मिलने के बाद पुलिस ने तलाश बंद कर दी थी। सोमवार को युवक व युवती के शव डेम के पानी में उतराते पाए गए हैं। पुलिस ने शव बरामद कर उनका पीएम कराया है। युवती नाबालिग है, हालांकि युवक की उम्र भी विवाह की निर्धारित उम्र से कम बताई जा रही है। पुलिस ने रविवार को ही युवती के परिजनों की शिकायत पर धारा 363 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।
शुक्रवार को घर से निकले, शनिवार को की थी बात
घटना के बाद ग्राम में चल रही चर्चाओं के अनुसार प्रेमी युगल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात घर से निकले थे। लेकिन शनिवार को उन्होंने अपने परिजनों से बात की थी। युवती को मोबाइल में भी उसके घर पर बात करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले को जांच में लिया है और जांच पूरी होने के बाद ही खुलासा करने बात कही है।
इनका कहना है
इस मामले में दोपहिया वाहन खड़ा होने की सूचना मिलने के बाद गुमशुदगी का पता चला है, शव बरामद कर लिए गए हैं। मामले की जांच जारी है।
दीपक डेहरिया, थाना प्रभारी नवेगांव

कमेंट करें
3sgmF