comScore

आदित्य ठाकरे के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा करने से मनसे का परेहज, NCP ने माने को दिया टिकट

October 04th, 2019 17:17 IST
आदित्य ठाकरे के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा करने से मनसे का परेहज, NCP ने माने को दिया टिकट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानसभा चुनाव के लिए मनसे ने 32 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। मनसे ने अब तक मुंबई की वरली सीट से उम्मीदवार नहीं उतारा है। सूत्रों के अनुसार मनसे ने वरली सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार आदित्य ठाकरे के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। मनसे ने जलगांव की भुसावल सीट से नीलेश सुरलकर, चालीसगांव सीट से राकेश जाधव, भंडारा सीट से पूजा ठवकर, लातूर ग्रामीण सीट से अर्जुन वाघमारे, उमरगा सीट से जालिंदर कोकणे, चंद्रपुर की वरोरा सीट से रमेश राजूरकर, जलगांव की बदनापुर सीट से राजेंद्र भोसले, नाशिक की देवलाली सीट से सिद्धांत मंडाले को उम्मीदवारी दी है। मनसे ने अब तक 104 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। 

 राकांपा ने सुरेश माने को बनाया उम्मीदवार

युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे को राकांपा-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार सुरेश माने टक्कर देगे। पेशे से वकील माने  शुक्रवार को अपना नामांकन भरेंगे।  माने इससे पहले बहुजन समाज पार्टी में थे। पर बाद में उन्होंने बसपा छोड़ बहुजन रिपब्लिकन सोसिलिस्ट पार्टी का गठन किया। उनकी पार्टी कांग्रेस-राकंापा गठबंधन का हिस्सा है। रांकापा ने माने को वरली से चुनाव मैदान  में  अपने उम्मीदवार के रुप में उतारा है। माने राकांपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगे। 


वीबीए का उम्मीदवार गायब होने का दावा 

इसके अलावा वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) के मुखिया प्रकाश आंबेडकर ने मुंबई की मानखुर्द-शिवाजीनगर सीट से पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद हाफीज अकमल खान के गायब होने का दावा किया है। गुरुवार देर रात पत्रकारों से बातचीत में आंबेडकर ने कहा कि खान के गायब होने से पार्टी के दूसरे उम्मीदवारों में डर का माहौल है। आंबेडकर ने कहा कि राज्य सरकार को उम्मीदवारों को सुरक्षा मुहैया कराना चाहिए।

कमेंट करें
qBEV9