comScore

नमक कारोबारी के बेटे की कार से मिला एमडी ड्रग्स , दोनों हैं शौकीन

नमक कारोबारी के बेटे की कार से मिला एमडी ड्रग्स , दोनों हैं शौकीन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेंट्रल एवेन्यू पर गीतांजलि चौक के पास गत दिनों एक कार में सवार दो युवकों से एमडी ड्रग्स बरामद किए जाने की जानकारी सामने आई है। चर्चा है कि, तहसील थाने के डीबी स्क्वॉड ने उस कार से करीब 8 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की थी। कार में सवार दोनों युवकों में से एक नमक कारोबारी का बेटा मोहसिन और उसका मित्र शाकिब है। इन दोनों को एमडी ड्रग्स का शौक है। कार से एमडी मिलने पर पुलिस ने दोनों से घटनास्थल पर मारपीट की थी। इस नजारे को कुछ लोगों ने देखा था। इतना ही नहीं इस कार्रवाई के बारे में आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी राज उजागर कर देंगे। इस थाने के डीबी स्क्वॉड के कुछ चर्चित चेहरे हैं, जो देर रात इसी जगह पर डेरा जमाकर बैठते हैं।

कार में मिले दोनों युवकों को तहसील थाने ले जाकर उनके खिलाफ धारा 151 के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई, उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। चर्चा यह है कि इसके लिए पहले करीब 20 लाख रुपए की मांग की गई। फिर मोमिनपुरा के ऑटो डीलर की मध्यस्थता के चलते सवा 6 लाख रुपए की डील तय हो गई। दोनों युवकों को थाने से छोड़ दिया गया। इस मामले को लेकर एक बार फिर तहसील थाने के डीबी स्क्वॉड दस्ते की भूमिका को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

होटल स्काईलार्क के पीछे रोकी थी कार 
सूत्रों के अनुसार तहसील थाने के डीबी स्क्वॉड के दस्ते ने सेंट्रल एवेन्यू रोड पर होटल स्काईलार्क के पीछे वैक्स बैगन कार को रोका था। इस कार में शहर के एक नमक कारोबारी का बेटा मोहसिन और उसका मित्र शाकिब सवार थे। पुलिस दस्ते को कार की तलाशी में इन दोनों युवकों से लगभग 8 ग्राम एमडी ड्रग्स मिला। पुलिस ने दोनों के दिल में दहशत पैदा करने के लिए मारपीट की। सूत्र बताते हैं कि, दोनों ने यह बता दिया था कि वह ड्रग्स किससे ला रहे हैं। तहसील पुलिस उन्हें थाने ले गई। बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।  चर्चा है कि, 20 लाख रुपए की मांग की गई थी, लेकिन एक ऑटो डीलर की मध्यस्थता के चलते सवा 6 लाख में बातचीत तय हो गई। 

मामले की छानबीन की जाएगी
मामले की छानबीन की जाएगी। इसके लिए क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त से मामले की जांच कराएंगे।
-डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय, शहर पुलिस आयुक्त
 

कमेंट करें
WGpzu