दैनिक भास्कर हिंदी: गायब नवआरक्षक रेस्टारेंट में वेटर की नौकरी करता मिला -पुलिस ने नागपुर में पकड़ा

September 20th, 2019

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के बस स्टैंड से अचानक गायब नवआरक्षक नागपुर के रेस्टारेंट में वेटरिंग करता मिला। नवआरक्षक को लोगों की टेबल पर खाना सर्व करता देख उसकी तलाश में जुटी टीम भी सकते में थी। नवआरक्षक को पकड़कर छिंदवाड़ा लाया गया और परिवार को इसकी सूचना दी गई है। मुरैना निवासी सचिन पिता निहाल सिंह सकवार (24) ग्वालियर से नवआरक्षक की ट्रेनिंग के लिए आठवीं बटालियन भेजा गया था। पिछले चार माह से वह एसएएफ बटालियन के ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रहा था।
ट्रेनिंग के दौरान उसकी जिला वापसी हुई तो सचिन ग्वालियर नहीं लौटा। 24 दिन तक घर नहीं लौटने पर उसके छोटे भाई प्रदीप सकवार ने बीती 8 अगस्त को कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। नवआरक्षक के अचानक गायब होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस की एक टीम ने उसकी तलाश शुरू की। मोबाइल लोकेशन महाराष्ट्र में मिलने पर एएसआई राघवेन्द्र उपाध्याय और प्रधान आरक्षक संदीप ङ्क्षसह रघुवंशी नागपुर पहुंचे। लगातार तीन दिनों की तलाश के बाद पुलिस टीम को सचिन नागपुर से एक हैदराबाद मार्ग पर जनता रेस्टारेंट एवं ढाबा में वेटरिंग करता मिला। पुलिस ने नवआरक्षक को पकड़कर छिंदवाड़ा लाया है। 
पत्नी से विवाद के चलते घर छोड़ा-
पुलिस के मुताबिक नवआरक्षक सचिन पारिवारिक विवाद के चलते घर और नौकरी छोड़कर महाराष्ट्र चला गया था। बताया जा रहा है कि लम्बे समय से उसका पत्नी से विवाद चल रहा है जिसकी वजह से वह टेंशन में था। छिंदवाड़ा से वह नागपुर भाग गया। यहां रेस्टारेंट में काम करने लगा था। उसने अपना मोबाइल नम्बर भी बदल लिया था। मोबाइल लोकेशन की मदद से पुलिस टीम को सफलता मिली। 
 

खबरें और भी हैं...