बिहार में लापता छात्र का शव स्कूल के पास झाड़ी से बरामद

Missing students body recovered from bush near school in Bihar, fear of murder in land dispute
बिहार में लापता छात्र का शव स्कूल के पास झाड़ी से बरामद
जमीन विवाद में हत्या की आशंका बिहार में लापता छात्र का शव स्कूल के पास झाड़ी से बरामद

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र में रविवार की शाम से लापता एक 11 वर्षीय छात्र का शव सोमवार को गांव के समीप एक स्कूल के समीप से बरामद किया गया। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे जमीन विवाद में हत्या का कारण मान कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोईसा खुर्द गांव निवासी ओमप्रकाश गिरि का पुत्र दीपक कुमार रविवार की शाम अपने चाचा के साथ कुछ सामान खरीदने पास के ही बाजार गया था।

चाचा ने सामान खरीदकर दीपक को दे दी और उसे घर जाने को बोलकर खुद बाजार में ही रुक गए। इसके बाद दीपक घर नहीं पहुंचा। रात में परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। सोमवार को गांव के मध्य विद्यालय में पढ़ने गये छात्रों ने दीपक के शव पास के ही एक झाड़ी के पास देखा तब शोर मचाई, जिसके बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे।

परिजनों की सूचना के बाद कटेया थाना प्रभारी सुमन कुमार मिश्र और पंचदेवरी पिकेट प्रभारी नेयाज अहमद ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर जांच प्रारंभ कर दी है। इधर, अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कोईसा खुर्द और पंचदेवरी सड़क को जाम कर दिया है। पुलिस लोगो को समझाने में जुटी है।

मृतक के पिता ओमप्रकाश गिरि का आरोप है कि पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। छात्र के लापता होने के बाद फोन करने पर उसने धमकी दिया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने गला दबाकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की है।

आईएएनएस

Created On :   21 Feb 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story