दैनिक भास्कर हिंदी: अटकलें : शिवसेना में जाएंगे विधायक तटकरे, एनसीपी सांसद के भतीजे हैं अवधूत 

August 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस के दिग्गज नेता व सांसद सुनील तटकरे के भतीजे तथा विधायक अवधुत तटकरे का शिवसेना में शामिल होना लगभग तय है। गुरुवार को अवधुत ने शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। अवधुत अपने पिता व पूर्व विधायक अनिल तटकरे के साथ मातोश्री में पहुंचे थे। अवधुत फिलहाल रायगड के श्रीवर्धन सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक हैं। 

पत्रकारों से बातचीत में अवधुत ने कहा कि मैंने उद्धव से शिष्टाचार मुलाकात की। बैठक में राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई। लेकिन मैं शिवसेना में प्रवेश के बारे में अपने कार्यकर्ताओं से चर्चा के बिना कुछ नहीं कह सकता। मैं अगले दो दिनों में अपनी भूमिका स्पष्ट करूंगा। अवधुत का अपने चाचा सुनील तटकरे से लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सुनील तटकरे के बेटी अदिती तटकरे रायगड जिला परिषद की अध्यक्ष हैं। जबकि उनके बेटे अनिकेत तटकरे विधान परिषद के सदस्य हैं।

सूत्रों के अनुसार सुनील तटकरे अपनी बेटी अदिती को विधानसभा चुनाव में उतारने की तैयारी में हैं। इसलिए अवधुत की नाराजगी सामने आई है। इससे पहले पिछले साल तटकरे परिवार का आपसी विवाद बढ़ने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार ने तटकरे परिवार के सभी सदस्यों को बुलाकर समझाया था। जिसके बाद समझा जा रहा था कि तटकरे परिवार का विवाद सुलझ गया है। लेकिन अवधुत ने एक बार फिर से अपने तेवर तल्ख कर दिए हैं। 

 

खबरें और भी हैं...