दैनिक भास्कर हिंदी: धमकाकर करता रहा युवती का दैहिक शोषण -युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट 

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती को अपने प्यार के जाल में फँसाकर उससे शादी करने का वादा करके कथित प्रेमी ने दुराचार किया और एक साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था। युवती जब शादी करने को कहती तो उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देता था। दैहिक शोषण की शिकार युवती ने थाने पहुँचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। 
  जबरन दैहिक शोषण किया
 सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि करीब दो वर्ष पूर्व उसकी जान पहचान पनेहरा पेट्रोल पंप के पास रहने वाले विशाल राठौर से हुई थी। विशाल ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी करने का भरोसा दिलाते हुए उसका जबरन दैहिक शोषण किया। आरोपी जून 2018 से 27 अक्टूबर 2019 के बीच युवती का दैहिक शोषण करता रहा और युवती जब शादी के लिए कहती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। युवती ने अपनी माँ को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया और फिर थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।  युवती की रिपोर्ट  पर धारा 376(2)एन, 506 भादंवि 3,4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 
गाँव के बाहर ले जाकर युवती से दुराचार 
 चरगवाँ थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती को गाँव के बाहर ले जाकर दुराचार करने किए जाने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रोंं के अनुसार पीडि़त युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गाँव का संजय गोंड़ बीती शाम उसे बिजौरी में प्रोग्राम दिखाने के लिए ले गया और गाँव के बाहर नहर के पास जबरन उसके साथ गलत काम किया और धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर दूँगा। उसके बाद आरोपी रात में युवती को उसके मामा के गाँव के पास छोड़कर भाग गया। युवती ने वहाँ पहुँचकर अपनी मामी को पूरी घटना से अवगत कराया गया और फिर अपने घर जाकर माता-पिता को घटना की जानकारी दी उसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।  रिपोर्ट पर धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस  आरोपी संजय गोंड़ की तलाश में जुटी है। 
 

खबरें और भी हैं...