comScore

95 हजार रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, रुपए नहीं दे रहा था मृतक

95 हजार रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, रुपए नहीं दे रहा था मृतक

डिजिटल डेस्क,परासिया। परासिया में उधारी के रुपए और उसका ब्याज न देने के विवाद में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया। हत्या के बाद आरोपी ने युवक का शव संस्कार मैरिज लॉन के समीप नाले में फेंक दिया था। गुरुवार सुबह युवक का शव नाले में मिला। नाले में शव मिलने की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने देर शाम हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। आरोपी ने 95 हजार रुपए उधारी के विवाद में हत्या कर दी थी।

पहले विजय को शराब पिलाई 

डीएसपी डॉ.अरविंद ने बताया कि मंगलू बाजार निवासी विजय उर्फ टीटू पिता मंगलू डेहरिया को बुधवार रात हरि उर्फ जानी पिता बालकराम पवार अपने साथ मैरिज लॉन के पास ले गया। हरि ने पहले विजय को शराब पिलाई और 95 हजार रुपए की उधारी व ब्याज की रकम की मांग करते हुए विवाद किया। विवाद के दौरान हरि ने रॉड से विजय के सिर पर हमला कर दिया। युवक की मौत के बाद शव नाले में फेंक दिया। घटना के वक्त आरोपी की चप्पल नाले में ही छूट गई थी। मृतक की पत्नी के संदेह पर पुलिस टीम ने आरोपी को दबोचा और पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई करने वाली टीम में प्रधान आरक्षक जय किशन, आरक्षक वैदेही, पूनम, मधु परते, अर्जुन परते, रंजीत शामिल है। टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरुस्कृत किया जाएगा। 

बच्चे के साथ रात भर तलाशती रही पत्नी

मृतक की पत्नी तरुणा उर्फ नेहा ने बताया कि गुरुवार को विजय भोपाल रोजगार के लिए जाने वाला था। बुधवार रात लगभग 9 बजे घर से निकलने से पहले उसने कपड़े पैक करने के लिए कहा था। जब विजय घर नहीं लौटा तो देर रात तक दो वर्षीय बेटे देवू को लेकर पति की तलाश करती रही। लेकिन विजय का पता नहीं चला। गुरुवार सुबह उसे पति की हत्या की सूचना मिली।  
 

कमेंट करें
SHXcg