नागपुर में दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या 

murdered of a property dealer in nagpur
नागपुर में दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या 
नागपुर में दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या 

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी के कामगार नगर रिंग रोड पर उस वक्त हड़कंप मचा, जब शुक्रवार को दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम राजेश पुनाजी नंदेश्वर, उम्र 35 साल है। जरीपटका पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले के आरोपी पानठेला लगाते हैं। सोनू शाहू और कल्लू उर्फ कालू यादव की पुलिस को तलाश है। 

ये है मामला

राजेश नंदेश्वर ने अपने प्रापर्टी दलाल दोस्त सागर श्रीराम राऊत के साथ मिलकर कामगार नगर चौक रिंग रोड पर एक प्लाट का सौदा कराया था। इस प्लाट पर आरोपी सोनू शाहू का बाबा ताज नाम से पानठेला और चाय नाश्ते की दुकान का अतिक्रमण था। प्लाट पर सोनू शाहू का करीब 15 वर्ष से पानठेला लगा है। मिसाल ले आउट इंदौरा निवासी राजेश नंदेश्वर ने अपने दोस्त सागर राऊत के साथ वाघमारे के इस प्लाट को बेचने का सौदा शेख फजल हक शेख अब्दुल हक उर्फ पापा भाई के साथ 15 दिन पहले 27 लाख रुपए में कराया था। पापाभाई ने प्लाट पर पानठेला होने की बात कहकर सौदे को रद्द करने का इरादा बनाया। तब राजेश और सागर ने उनसे कहा कि वह प्लाट तो सतीश वाघमारे का है। वह पानठेला हटवा देंगे। 

सौदा हो रहा था रद्द

सोनू और सागर को लगा कि प्रापर्टी का सौदा रद्द न हो जाए, इसलिए वह उसे गुरुवार रात करीब 8 बजे पानेठले पर समझाने गए थे। शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे प्रापर्टी दलाल राजेश नंदेश्वर उसके पानठेले पर पहुंचा। उस समय सोनू और कल्लू यादव वहां बैठे थे। राजेश ने सोनू से कहा कि अतिक्रमण का दस्ता आ चुका है। वह उसे बताने आया है कि पानठेला और सामान हटा ले, नहीं तो अतिक्रमण वाले उसका नुकसान कर देंगे। राजेश और सोनू के बीच नोंक-झोंक हो गई। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इससे तैश में आरप सोनू और कल्लू ने पत्थर और हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Created On :   13 Oct 2017 6:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story