• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • NCP leader Majeed Memon comment on Sushant Singh Rajput case said he was not famous PM Modi trump CBI Sharad Pawar

दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: NCP नेता माजिद मेमन बोले- मौत के बाद ज्यादा फेमस हुए सुशांत, मोदी-ट्रंप से अधिक मिल रही तवज्जो

August 12th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत सिंह की मौत के मामले में एनसीपी नेता का विवादित बयान
  • NCP नेता मेमन ने कहा- जीवनकाल के दौरान ज्यादा प्रसिद्ध नहीं थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता मजीद मेमन ने विवादित बयान दिया है। मेमन का कहना है, सुशांत पहले इतने पॉपुलर नहीं थे, मौत के बाद वो ज्यादा फेमस हो गए हैं। मीडिया में तो देश के प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा सुशांत को जगह दी जा रही है। हालांकि मेमन के इस बयान पर एनसीपी की तरफ से सफाई भी दे दी गई है कि, यह टिप्पणी नेता के अपने विचार हैं, पार्टी इसका समर्थन नहीं करती है। 

दरअसल माजिद मेमन को सुशांत की मौत मामले में मीडिया के सवाल रास नहीं आ रहे हैं। यही वजह है, उन्होंने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं। पूर्व राज्यसभा सदस्य माजिद मेमन ने ट्वीट कर कहा, सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे जितने कि मौत के बाद हो गए हैं। शायद आजकल मीडिया में हमारे देश के प्रधानमंत्री और अमेरिका के राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा सुशांत को स्थान मिल रहा है।

मेमन ने सुसाइड मामले में हो रही जांच को लेकर कहा, जब कोई अपराध जांच की स्टेज में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में मिल रही हर सफलताओं को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

उन्होंने ये भी कहा, सुशांत पर मेरे ट्वीट को लेकर इतना शोर है। क्या इसका मतलब यह है कि सुशांत अपने जीवन काल के दौरान लोकप्रिय नहीं थे या उन्हें न्याय नहीं मिलना चाहिए था? हरगिज नहीं। गलतफहमी से बचा जाना चाहिए। ट्वीट किसी भी तरह से अपमान या उसे अपमानित नहीं करता है।

NCP की तरफ से सफाई में कहा गया है, मजीद मेमन ने ट्विटर पर जो बयान दिया है वह उनकी निजी राय है न कि एनसीपी की। हमारी पार्टी किसी भी रूप या तरीके से उनके इस बयान का समर्थन नहीं करती है। मेमन एनसीपी के प्रवक्ता नहीं है, यह बात सभी को ध्यान में रखना चाहिए।

NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा है, मैंने पिछले 50 वर्षों से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को देखा है और मुझे उन पर भरोसा है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि दूसरों ने उन पर क्या आरोप लगाए हैं। अगर किसी को लगता है कि CBI या किसी अन्य एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए, तो मैं इसका विरोध भी नहीं करूंगा।