कीचड़ उछालने के लिए अकल नहीं लगती ,सांसद उदयनराजे ने विधायक शिवेंद्रसिंह पर तंज कसा

NCP MP Udayanraje Bhosle taunts on MP Shivendra Singh Bhosle
कीचड़ उछालने के लिए अकल नहीं लगती ,सांसद उदयनराजे ने विधायक शिवेंद्रसिंह पर तंज कसा
कीचड़ उछालने के लिए अकल नहीं लगती ,सांसद उदयनराजे ने विधायक शिवेंद्रसिंह पर तंज कसा

डिजिटल डेस्क, पुणे । सातारा के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद उदयनराजे भोसले ने शनिवार को विधायक शिवेंद्रसिंह भोसले पर तंग कसते हुए कहा कि खुद तो कुछ करते नहीं है और जब दूसरे काम कर रहे है तो उनके आड़ आ रहे हैं। दूसरों पर किचड़ उछालने के लिए अकल नहीं लगती।

गौरतलब है कि दो दिन पहले विधायक शिवेंद्रसिंह ने सातारा महानगरपालिका की सत्तारूढ़ सातारा विकास आघाड़ी के कार्य पर टिप्पणी कर अकार्यक्षम होने का आरोप लगाया था। उक्त अाघाड़ी उदयनराजे की है। इसलिए शिवेंद्रसिंह के आरोपों को करारा जवाब देते हुए शनिवार को उदयनराजे ने कहा कि शिवेंद्रसिंह खुद तो कुछ काम करते नहीं है और दूसरें काम कर रहे हैं तो उनके आड़े आ रहे हैं। दूसरों पर किचड़ उछालने में अकल नहीं लगती बल्कि लोगों के काम करवाकर लेने में अकल लगती है।

चुनाव के घोषणा पत्र में हमनें जो काम करने का आश्वासन दिया है वह काम हम पूरे कर रहे हैं। मेरी प्रतियोगिता विकास कामों से है। सातारा मनपा के इतिहास में कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है। फिलहाल शहर में 700 करोड़ रूपयों के विकास काम चल रहे है। जबकि मनपा का बजट 150 करोड़ रूपये है, इसलिए पहले आपने क्या काम किए हैं वह बताएं। गांधी मैदान पर जाहिर सभा बुलाएं जिसमें मैं आपके मंच पर बता सकता हूं कि भ्रष्टाचार किसने किया है। 

सातारा के सभी कार्यालय बारामती ले जाने की थी योजना
उदयनराजे ने यह आरोप लगाया कि बारामी और कराड़ को जिला कर सातारा के सभी कार्यालय बारामती ले जाने की योजना बनाई गई थी जिसे मैं ने कामयाब नहीं होने दिया। यह योजना कामयाब होती तो सातारा यह नाम तक सुनने को नहीं मिलता। आप अगर हमारे मुंह से निवाला छीनने लगे तो हम शांत कैसे बैठ सकते है? अन्य शांत बैठ सकते हैं लेकिन मैं नहीं शांत बैठ सकता। 

Created On :   16 Jun 2018 12:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story