दैनिक भास्कर हिंदी: मंत्री नहीं, अब अधिकारी करेंगे सरकारी योजनाओं की घोषणा : सीएम कमलनाथ

December 31st, 2018

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। प्रदेश के मुखिया का पद संभालने के बाद पहली बार अपनी कर्मभूमि पहुंचे कमलनाथ ने शहर को निराश नहीं किया। कमलनाथ ने सरकारी अधिकारियों को जनता की सेवा का काम सौंपा। सीएम के आदेश के बाद ही जिले के कलेक्टर ने छिंदवाड़ा की जनता के लिए करीब 200 करोड़ की कल्याणकारी योजनाओं का ऐलान किया। बता दें कि सियासी सफर के दौरान पहली बार नव वर्ष के मौके पर छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ का शहर ने जमकर स्वागत किया।


नगरवासियों का किया आभार
समर्थकों के स्वागत के भावविभोर हुए सीएम कमलनाथ ने शहरवासियों को धन्यवाद दिया। मंच पर से नाथ ने कहा कि आप लोगों ने लगातार 38 साल तक मुझ पर भरोसा जताया है। कमलनाथ ने कई नई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा की। युवाओं को सचेत करते हुए कमलनाथ ने कहा कि रोजगार के मौके मंदिर, मस्जिद में नहीं मिलते।

 



काम रुका तो अधिकारी होंगे जिम्मेदार
प्रदेश सत्ता में कांग्रेस की वापसी में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले कमलनाथ ने सरकारी अधिकारियों को भी मुस्तैद किया। कमलनाथ ने कहा कि अब से जनता की भलाई के लिए किसी भी योजना का ऐलान सरकारी अधिकारी करेंगे। इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि अगर किसी योजना में रुकावट आई तो जिम्मेदार अधिकारी होंगे। जनता को जवाब अधिकारी को ही देना होगा। सीएम नाथ के आदेश के बाद कलेक्टर ने क्षेत्र की भलाई के लिए 200 करोड़ की योजनाओं की घोषणा की।