दैनिक भास्कर हिंदी: Porn racket Case : Live Sex के लिए हर घंटे दो लाख देने का दिया था ऑफर, एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकी

July 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सागरिका सोना सुमन ने दावा किया है कि हॉटशॉट्स एप पर लाइव सेक्स के लिए उन्हें हर घंटे के लिए दो लाख रुपए देने का प्रस्ताव दिया गया था। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया है कि राज कुंद्रा अपने एप ‘हॉटशॉट्स’ के जरिए अश्लील हरकतों के सीधे प्रसारण पर ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे थे और उसे बढ़ावा देना चाहते थे। उन्हें भी ऐप पर अश्लील हरकतों के सीधे प्रसारण के लिए मोटे पैसे देने का वादा किया जा रहा था। 

अभिनेत्री का यह भी दावा है कि राज कुंद्रा मामले पर बोलने के चलते उसे लगातार धमकियां दी जा रहीं हैं। सागरिका ने कहा है कि सोशल मीडिया के साथ-साथ फोन कर और संदेश भेजकर उन्हें कुछ लोग जान से मारने और बलात्कार की धमकी दे रहे हैं। धमकियों से परेशान होकर सागरिका ने अपना पुराना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। नए इंस्टाग्राम अकाउंट से शुक्रवार को अभिनेत्री ने दावा किया है कि हॉटशॉट्स एप पर आधे घंटे लाइव अश्लील हरकतें करने पर एक लाख रुपए देने का वादा किया जा रहा था। 

सागरिका पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले उमेश कामत नाम के शख्स ने उनसे संपर्क किया था और वीडियो कॉल के दौरान ऑडीशन के नाम पर अश्लील हरकतें करने को कहा था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। सागरिका के मुताबिक दिसंबर 2020 में खुद को हॉटशॉट्स और बॉलीफेम एप का कोआर्डिनेटर बताने वाले एक व्यक्ति ने उसने संपर्क कर पूछा था कि क्या उन्हें एप पर अश्लील हरकतें करते हुए सीधे प्रसारण में दिलचस्पी है। उसने कहा कि पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा समेत दूसरी कई मॉडल यह काम करतीं हैं। सागरिका के मुताबिक उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था। 

राज-शिल्पा के घर पर छापेमारी

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और पोर्न मामले में गिरफ्तार उनके पति राज कुंद्रा के जुहू स्थित घर पर छापे मारे। कुंद्रा की हिरासत बढ़ने के बाद पुलिस की टीम उन्हें साथ लेकर उसके किनारा बंगले पर पहुंची। मामले में पुलिस को अभी कुछ और सबूतों की तलाश है। पुलिस राज कुंद्रा के नए एप के लिए बनाए गए 19 वीडियो, मॉडल्स के साथ हुए एग्रीमेंट के कागजात और एक सर्वर की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक कुंद्रा ने वाट्सएप पर 12 लाख अमेरिकी डॉलर में 121 वीडियो बेचने को लेकर चैट की है। 

 

खबरें और भी हैं...