अधिकारियों का तबादला : नागपुर के विभागीय आयुक्त बने डॉ. संजीव कुमार

अधिकारियों का तबादला : नागपुर के विभागीय आयुक्त बने डॉ. संजीव कुमार
अधिकारियों का तबादला : नागपुर के विभागीय आयुक्त बने डॉ. संजीव कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य सरकार ने साल के पहले ही दिन दो अधिकारियों को पदोन्नति का तोहफा दिया है। 2003 बैच के आईएएस अधिकारी और नागपुर में अतिरिक्त विभागीय आयुक्त के पद पर तैनात डॉ. संजीव कुमार को अब नागपुर का विभागीय आयुक्त बना दिया गया है। इसी बैच के आईएएस अधिकारी डॉ. डीजी म्हैसेकर और प्रोफेसर, अतिरिक्त विभागीय आयुक्त, पुणे को भी पदोन्नत कर पुणे का विभागीय आयुक्त बना दिया गया है। 

300 से ज्यादा आईआरएस अफसरों को पदोन्नति, नागपुर के 5 आयुक्त- उपायुक्त बने 
केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने नागपुर समेत देश भर में पदस्थ भारतीय राजस्व सेवा (IRS) के 300 से ज्यादा अफसरों को पदोन्नत किया है। वित्त मंत्रालय ने कस्टम एण्ड सेंट्रल एक्साइज में पदस्थ सहायक आयुक्त, उपायुक्त व आयुक्त स्तर के अधिकारियों को पदोन्नत किया है। केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने कस्टम एंड सेंट्रल एक्साइज (जीएसटी) में तैनात 300 से ज्यादा आईआरएस अफसरों को नए साल का तोहफा दिया है।

नागपुर समेत देश भर में पदस्थ आईआरएस अफसरों को पदोन्नति दी है। सहायक आयुक्त को उपायुक्त, उपायुक्त को सह आयुक्त व आयुक्त को प्रधान आयुक्त के रूप में पदोन्नति दी गई है। नागपुर के जिन 5 सहायक आयुक्तों को उपायुक्त बनाया गया है, इनमें स्वच्छंद चव्हाण, स्वप्निल पवार, श्री महापात्रा, उमेश राठोड व पिंकी बासके शामिल है। इन्हें नागपुर में ही पोस्टिंग मिली है।
 

Created On :   1 Jan 2019 3:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story