विखे पाटील का सनसनीखेज आरोप, कहा- मुझ पर निगरानी के लिए सरकार ने पुलिस अफसरों को भेजा

Patil said that government sent police officers for monitor him
विखे पाटील का सनसनीखेज आरोप, कहा- मुझ पर निगरानी के लिए सरकार ने पुलिस अफसरों को भेजा
विखे पाटील का सनसनीखेज आरोप, कहा- मुझ पर निगरानी के लिए सरकार ने पुलिस अफसरों को भेजा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने प्रदेश सरकार पर विपक्ष की निगरानी रखने का आरोप लगाए हैं। विखे पाटील ने कहा कि मुझ पर निगरानी रखने के लिए सरकार ने मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पेशल ब्रांच के दो पुलिस अफसरों को भेजा था। उन्होंने दावा किया कि सरकार मेरा फोन टैपिंग करा रही है। विखे पाटील ने कहा कि मैं इसकी शिकायत 26 जनवरी को राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मिलकर करूंगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों अफसरों का निलंबित करना चाहिए।  दरअसल, गुरुवार को विखे पाटील ने मंत्रालय के सामने स्थित अपने सरकारी बंगले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सादी वर्दी में स्पेशल ब्रांच के दो पुलिस अफसर वहां पर मौजूद पत्रकारों की तस्वीरें खींच रहे थे।

दोनों अफसर स्पेशल ब्रांच के थे

विखे पाटील ने जब पूछताछ कि तो पता चला कि दोनों अफसर स्पेशल ब्रांच से आए हुए हैं। इसके बाद विखे पाटील ने मुंबई के पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पडसलगीकर को फोन लगया। उन्होंने पूछा कि ये अधिकारी किसके आदेश पर आए हैं। इस पर मुंबई पुलिस आयुक्त अनभिज्ञ नजर आए। इस पर पत्रकारों से बातचीत में विखे पाटील ने कहा कि सरकार की अनुमति के बिना स्पेशल ब्रांच के अफसर मेरे सरकार बंगले में नहीं आ सकते हैं। सरकार विपक्ष के नेताओं पर निगरानी रख रही है।

मुन्ना यादव की जानकारी दी

विखे पाटील ने कहा कि नागपुर के विधासमंडल के सत्र के दौरान मैंने सदन में गंभीर आरोपों से घिरे मुन्ना यादव की जानकारी दी। लेकिन सरकार ने पुलिस को यादव को पकड़ने के लिए नहीं भेजा। उलटे सरकार मुझे पर निगरानी रखने के लिए पुलिस अफसरों को भेज रही है। दूसरी तरफ भाजपा प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा कि सरकार ने पुलिस अफसरों को नहीं भेजा था। विखे पाटील ने मुंबई पुलिस आयुक्त से शिकायत की है। मामले की जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी। 
 

Created On :   25 Jan 2018 2:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story