राजस्व मंत्री ने राकांपा नेताओं को धमकाया, कहा- 'जेल में अभी खाली है भुजबल के बगल वाली बैरक'

Patil threatened to senior leader of Nationalist Congress Party
राजस्व मंत्री ने राकांपा नेताओं को धमकाया, कहा- 'जेल में अभी खाली है भुजबल के बगल वाली बैरक'
राजस्व मंत्री ने राकांपा नेताओं को धमकाया, कहा- 'जेल में अभी खाली है भुजबल के बगल वाली बैरक'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील ने सिंचाई घोटाले में फंसे राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार और पार्टी के अन्य नेताओं को जेल भेजने की धमकी दी है। शुक्रवार को बीकेसी में आयोजित भाजपा की रैली में पाटील ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता व पूर्व मंत्री छगन भुजबल की बगल वाली दो-तीन बैरक अभी खाली है। इस पर सोलापुर की सभा में विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने पाटील पर पलवार किया। मुंडे ने कहा कि भाजपा सरकार के 16 मंत्री भ्रष्ट हैं।

पाटील अपने भ्रष्ट मंत्रियों के लिए भी जेल में जगह खाली रखें। भाजपा के स्थापना दिवस रैली को संबोधित करते हुए राजस्व मंत्री पाटील ने कहा कि अदालत की प्रक्रिया में थोड़ा समय लगता है लेकिन फैसला जरूर आता है। पाटील का इशारा सिंचाई घोटाले को लेकर था। उन्होंने कहा कि देश में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और सलमान खान जैसे लोगों को भी जेल जाना पड़ा है। पाटील ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता अजित पवार, सुनील तटकरे और धनंजय मुंडे की कड़ी आलोचना की। पाटील ने कहा कि करोड़ों रुपए के सिंचाई घोटाला करने वाले हल्ला बोल यात्रा निकाल रहे हैं। जबकि इन लोगों ने प्रदेश सरकार की तिजोरी को लूटा है।

शिवसेना के पक्ष में बोले भाजपा नेता
इस दौरान पाटील ने नाराज चल रहे अपने सहयोगी दल शिवसेना को मनाने की कोशिश करते दिखाई दिए। पाटील ने कहा कि अजित ने भाजपा की सहयोगी शिवसेना को केचुआ कहा है। शिवसेना भाजपा के साथ सरकार में है लेकिन अजित को अपनी पार्टी की ताकत का आकलन करना चाहिए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पश्चिम महाराष्ट्र तक सिमट कर रह गई है। पाटील ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाता हूं कि अगले चुनाव में पश्चिम महाराष्ट्र की आधी सीटों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी।

मुंडे की तस्वीर न देख भड़के पंकजा समर्थक
स्थापना दिवस पर आयोजित भव्य रैली में भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की तस्वीरें नदारद रही। इससे बीड से रैली में भाग लेने आए राज्य की महिला व बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे के समर्थकों हंगामा किया। बीकेसी के एमएमआरडी मैदान में मुख्य मंच के सामने आक्रामक मुंडे समर्थकों ने लगभग आधे घंटे तक नारेबाजी की। मंच पर जब पंकजा मुंडे पहुंचीं तो समर्थक और आक्रामक हो गए। इसके बाद बीड़ से भाजपा सांसद प्रतिम मुंडे मंच से उतर कर समर्थकों के बीच पहुंची। उन्होंने बैरिकेड पर खड़े होकर समर्थकों से शांत रहने की अपील की।

समर्थकों का कहना था कि मुंडे ने पार्टी के लिए इतना योगदान दिया। इसके बावजूद रैली स्थल पर उनकी एक तस्वीर तक नहीं लगाई गई। रैली के दौरान मंच पर एक अलग तस्वीर नजर आई। मंच पर भाजपा से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुस्कराकर बात करते नजर आए।

Created On :   6 April 2018 2:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story