पुलिस ने चलाया नाइट कांबिंग ऑपरेशन, एक सैकड़ा आरोपी दबोचे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सिवनी पुलिस ने चलाया नाइट कांबिंग ऑपरेशन, एक सैकड़ा आरोपी दबोचे

डिजिटल डेस्क,सिवनी। अपराधों पर नकेल कसने और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात नाइट काम्बिंग ऑपरेशन चलाया। जिले के सभी चारों एसडीओपी और थाना प्रभारी समेत 171 पुलिसकर्मी एक ही रात में सड़क पर उतरे। अलग-अलग क्षेत्रों में जांच पड़ताल की। देर रात आने जाने वाले दो पहिया और फोरव्हीलर वाहनों को रोकर पूछताछ की गई। इस दौरान जो भी संदिग्ध मिले उन पर कार्रवाई की गई। इस दौरान 66 गिरफ्तारी वारंट और 30 स्थाई वारंट तामिल कर उनकी गिरफ्तारी की गई। एसपी रामजी श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर नाइट काम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसमें आरोपियों की धड़पकड़ जारी है।

कोतवाली पुलिस ने पकड़ी शराब

कोतवाली पुलिस ने देर रात एक मकान से बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त की। कोतवाली टीआई महादेव नागोतिया ने बताया कि गंज वार्ड निवासी दिलीप चौरे (35) के घर में दबिश देकर 56 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई। आरोपी दिलीप के खिलाफ धारा 34 (2) का मामला दर्ज किया गया।

वाहनों की जांच पड़ताल

पुलिस ने 23 निगरानी, 18 संदिग्ध, 15 अन्य संदेही, 80 दो पहिया और 212 फोरव्हीलर वाहनों की चैकिंग की गई। रात में घूम रहे लोगों को भी बेवजह न घूमने की सलाह दी गई। इस दौरान होटल, ढाबा और अन्य स्थानों पर भी जांच की गई। खासकर हाईवे पर संचालित ढाबों पर विशेष ध्यान दिया गया।

Created On :   11 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story