सिग्नल चोर गिरोह का सरगना निकला डॉक्टर-इंजिनियर बेटों का बाप

Police has arrested a thief whose son is a doctor and engineer
सिग्नल चोर गिरोह का सरगना निकला डॉक्टर-इंजिनियर बेटों का बाप
सिग्नल चोर गिरोह का सरगना निकला डॉक्टर-इंजिनियर बेटों का बाप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चोरी जैसी वारदातों को अक्सर गरीबी और मजबूरी से जोड़कर देखा जाता है। लेकिन पायधुनी पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है। जिसके बेटे डॉक्टर और इंजीनियर हैं। आरोपी पिछले तीस सालों से एक गिरोह चला रहा था। जो कार में बैठे लोगों का ध्यान भटकाकर उनका सामान चोरी कर लेता था। गिरफ्तार आरोपी का नाम रविचंद्रन मुदलियार, उम्र 47 साल है। मुदलियार के अलावा उसके चार और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े जाने के बाद मुदलियार तमिल में बात कर रहा था और पुलिस के सवालों के जवाब नहीं दे रहा था।

कॉल डेटा रिकॉर्ड हासिल करने पर कसा गया शिकंजा
परेशान पुलिस ने उसका कॉल डेटा रिकॉर्ड हासिल किया। इससे उसके गोवंडी स्थित घर के बारे में जानकारी हासिल हुई। पुलिस ने दूसरे आरोपियों से पूछताछ की तो साफ हो गया कि मुदलियार हिंदी बोल सकता है लेकिन वह जानबूझ कर उन्हें परेशान कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसके परिवार की जानकारी हासिल की तो पता चला कि उसका एक बेटा डॉक्टर, एक मरीन इंजीनियर है जबकि एक बेटा होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है। डॉक्टर बेटा नई मुंबई के नामी अस्पताल में काम करता है और एमएस की पढ़ाई भी कर रहा है।

सवालों के जवाब हिंदी में देने शुरू किए
इसके बाद पुलिस ने मुदलियार के मुंह न खोलने पर बेटों को पूछताछ के लिए समन भेजने की धमकी दी। इसके बाद मुदलियार की चुप्पी टूटी और उसने पुलिस के सवालों के जवाब हिंदी में देने शुरू कर दिए। आरोपी ने लूटपाट की कई वारदातों का खुलासा किया। उसने बताया कि कार में सवार लोगों को बताया जाता था कि उनकी गाड़ी से तेल रिस रहा है जैसे ही लोग तेल का रिसाव देखने के लिए झुकते दूसरी तरफ खड़े गैंग के सदस्य गाड़ी से कीमती सामान साफ कर देते। इसके अलावा यह गिरोह लूटपाट की वारदातों को भी अंजाम देता था।

Created On :   12 April 2018 3:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story