स्पा पार्लर पर पुलिस का छापा, तीन युवती सहित 7 पकड़े गए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
स्पा पार्लर पर पुलिस का छापा, तीन युवती सहित 7 पकड़े गए


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।परासिया रोड स्थित स्पा पार्लर में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत पुलिस अधीक्षक को मिली थी। शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने देहात पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। देहात पुलिस ने स्पा पार्लर में छापेमारी की। यहां गुडग़ांव की एक और नीमच की दो युवतियों के अलावा शहर के चार युवक मिले थे। युवकों में मैनेजर भी शामिल है। पुलिस और प्रशासन ने स्पा पार्लर को सील कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद शनिवार को स्पा पार्लर की जांच की गई थी। जांच में पार्लर में गुडग़ांव और नीमच की तीन युवतियों के अलावा शहर के तीन युवक मिले थे। कोरोना महामारी की वजह से बाहर से आई युवतियों समेत युवकों को भी क्वारेंटाइन किया गया है। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों ने स्पा पार्लर को सील कर दिया है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बहुजन समाज पार्टी ने की थी शिकायत-
बहुजन समाज पार्टी के ज्ञानेश्वर गजभिये ने शनिवार को स्पा पार्लर में संदिग्ध गतिविधियों को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल से शिकायत की थी। जिस पर कार्रवाई की गई है।  
क्या कहते हैं अधिकारी-
परासिया रोड स्थित पार्लर को लेकर शिकायत मिली थी। शिकायत की जांच के लिए देहात थाना टीआई से कहा गया था। मामले की जांच की जा रही है।
- विवेक अग्रवाल, एसपी

Created On :   8 Aug 2020 5:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story