टॉलीवुड: प्रोजेक्ट के के लिए प्रभास ने शुरू की शूटिंग

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रोजेक्ट के में प्रभास का निर्देशन कर रहे नाग अश्विन फिल्म पर एक रोमांचक अपडेट देते हैं। फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन, जिन्होंने प्रभास के एक प्रशंसक को जवाब देते हुए खुलासा किया कि प्रोजेक्ट के की टीम ने अभी एक नया शेड्यूल पूरा किया है। एक ट्वीट ने नाग अश्विन को प्रभास की फिल्म की याद दिला दी। नाग अश्विन ने उनके ट्वीट का जवाब दिया, मुझे याद है। हमने अभी-अभी एक शेड्यूल तैयार किया है जिसमें प्रभास का इंट्रो शॉट शामिल है। शूट में वह बहुत रिलैक्स दिख रहे हैं।

नाग अश्विन ने कहा-हम जून में फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। क्योंकि हमारी फिल्म बाद में रिलीज होगी, मुझे विश्वास है कि लगातार अपडेट के लिए और समय होगा। लेकिन चिंता न करें, हम इस प्रोजेक्ट में बहुत प्रयास कर रहे हैं।

प्रोजेक्ट के में प्रभास का लव इंटरेस्ट दीपिका पादुकोण हैं। अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी अहम भूमिका निभाते हैं। वैजयंती मूवीज फिल्म को नियंत्रित कर रही है, जो वीएफएक्स पर भारी होने का अनुमान है। संगीत मिकी जे मेयर ने कंपोज्ड किया है। प्रभास वर्तमान में केजीएफ फेम प्रशांत नील के तहत निर्देशित अपनी अगली सालार की शूटिंग कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.