पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर पेट्रोलपंप हुआ सील

pump has been sealed after complaint of water adulteration in petrol
पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर पेट्रोलपंप हुआ सील
पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर पेट्रोलपंप हुआ सील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पेट्रोल में पानी की मिलावट की शिकायत के बाद ठाणे के तीन हाथ नाका इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप सील कर दिया गया है। दरअसल कई वाहन चालकों में महसूस किया कि पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराने के बाद उनकी गाड़ियों में समस्या आ गई। वाहन चालकों ने शक के आधार पर जब बोतलों में पेट्रोल डलवाया तो उसमें 40 फीसदी पानी नजर आया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

पेट्रोल पंप के सामने हंगामा
मामला सामने आने के बाद करीब 100 वाहन चालक सोमवार रात पेट्रोल पंप के सामने हंगामा करने लगे। मामले की जानकारी नजदीकी वागले इस्टेट पुलिस स्टेशन तक पहुंची तो अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने पेट्रोल पंप सील कर दिया। पुलिस ने पेट्रोल की जांच के लिए कंपनी के विजिलेंस अधिकारी को बुलाया। विजिलेंस अधिकारी ने तेल के नमूने जांच के लिए ले लिए हैं।

जांच में मिलावट की शिकायत सही पाई

पुलिस के मुताबिक जांच में मिलावट की बात सही पाए जाने के बाद संबंधित लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। वहीं लोगों की शिकायत है कि पेट्रोल पंप में मिलावट की शिकायत कोई नई नहीं है। इससे पहले भी मिलावट की बात सामने आ चुकी है। पुलिस ने रिपोर्ट आने तक पेट्रोल पंप बंद कर दिया है। इससे पहले भी ठाणे समेत महाराष्ट्र के कई पेट्रोल पंपों में मशीनों से छेड़छाड़ के बाद कम तेल दिए जाने के मामले सामने आए हैं।

Created On :   28 Nov 2017 2:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story