दैनिक भास्कर हिंदी: पंजाब : मकान मालिक ने बनाया 3 साल की मासूम को हवस का शिकार, मामला दर्ज

May 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, पटियाला। देशभर में बच्चियों के साथ रोप के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। जिन्हें सुनकर रूह कांप जाती है। कहीं 11 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया जाता है, तो कहीं 8 साल की मासूम के साथ दिंदगी की जाती है। ताजा मामला सामने आया पंजाब के हरियामा से जहां एक मकान मालिक ने किराएदार की 3 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

पीड़िता की मां ने बताया 

बच्ची की मां ने बताया कि जब वो काम से लौटी तो बच्ची घर में सुस्त पड़ी थी और पेट दर्द की शिकायत कर रही थी। जिसके बाद आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद मामले का पता चला। जिसके बाद बच्ची की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने किया मामला दर्ज 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है जो वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें रात करीब 10 बजे बच्ची की मां ने घटना की सूचना दी थी। जिसके तुरंत बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

अस्पताल में है पीड़ित बच्ची

पीड़ित बच्ची को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। वहीं बच्ची के भाई ने बताया कि मकान मालिक आया था और बच्ची को अपने साथ खेलने के बहाने ले गया था।

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था आदेश

आपको बता दें कि बीती 1 मई को सुप्रीम कोर्ट ने देश में नाबालिगों और छोटे बच्चों के साथ बढ़ते अपराधों को लेकर चिंता जाहिर करते हुए सभी राज्यों को आदेश दिया है कि ऐसे मामलों में फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए निपटारा किया जाए। कोर्ट ने साथ ही निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट संबंधित मामलों के लिए स्पेशल कोर्ट बनाने के लिए भी कहा है।