- पबजी में आवाज और सोशलमीडिया पर चेहरा पसंद आया फिर प्यार परवान चढ़ा: पबजी खेलते-खेलते प्यार... बॉयफ्रेड से मिलने पश्चिम बंगाल से आई छिंदवाड़ा पहुंची गर्लफ्रेड

January 24th, 2022

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। पब्जी खेलते-खेलते परवान चढ़े प्यार के लिए पश्चिम बंगाल की युवती लगभग 1250 किमी का सफर कर छिंदवाड़ा आ पहुंची। मामला बड़ा दिलचस्प है। ऑनलाइन गेम पबजी में युवक और युवती दोनों को एक दूसरे की आवाज पसंद आ गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को एक दूसरे की सूरत पसंद आई और चैटिंग शुरू होने के साथ प्यार परवान चढऩे लगा। प्यार की मंजिल पाने युवती अपना घर छोडकऱ छिंदवाड़ा आ पहुंची। पतासाजी कर युवती के परिजनों ने छिंदवाड़ा पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने युवक-युवती को थाने लाकर समझाइश दी। परिजन और पुलिस की समझाइश के बाद युवती अपने घर लौटने को तैयार हो गई।
टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि पश्चि बंगाल निवासी 18 वर्षीय युवती की मुलाकात पबजी गेम और सोशल मीडिया के माध्यम से छिंदवाड़ा के 23 वर्षीय युवक से हुई। दोनों एक दूसरे का पसंद करने लगे थे। युवती बीती 21 जनवरी को अपना घर छोडकऱ छिंदवाड़ा आ गई थी। सोमवार को युवती के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया और छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां युवक-युवती को थाने लाकर समझाइश दी गई। समझाने पर युवती मान गई और अपने परिजनों के साथ वापस पश्चिम बंगाल लौटने तैयार हो गई है।
युवक भी मिलने जा चुका है पश्चिम बंगाल-
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सोशल मीडिया पर पिछले आठ माह से बातचीत चल रही थी। इसी बीच दोनों के बीच प्यार हो गया। पिछले दिनों प्रेमी युवक भी प्रेमिका से मुलाकात करने हाल ही में पश्चिम बंगाल पहुंचा था। इसके बाद युवती ने अपना घर परिवार छोडकऱ छिंदवाड़ा आने का फैसला कर लिया और बीती 21 जनवरी को वह छिंदवाड़ा आ पहुंची।
शादी करने की तैयारी में थे प्रेमीयुगल-
पुलिस के मुताबिक युवक और युवती दोनों बालिग है। वे आपस में शादी करना चाहते थे। युवती के परिजन 18 साल की बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित थे। इसलिए उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। हालांकि युवती या उसके परिजनों ने युवक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है।

खबरें और भी हैं...