दैनिक भास्कर हिंदी: करन ओबेराय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर हमला, जान से मारने की धमकी

May 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता करन ओबेराय के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला पर शनिवार को हुए हमले के मामले में पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर महिला पर हमला हुआ था वहां सीसीटीवी नहीं है। एक आरोपी ने हेलमेट जबकि दूसरे ने नकाब पहन रखा था इसलिए महिला उनका चेहरा नहीं देख पाई थी। पुलिस अब सिग्नल और दूसरी जगहों पर लगे सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान की कोशिश में जुटी हुई है।

अभिनेता करन ओबेराय पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला ने अपने ऊपर हुए हमले के मामले में शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला के मुताबिक वह रोजाना की तरह जॉगिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान मोटर साइकल पर सवार दो आरोपियों ने लोखंडवाला बैक रोड पर उस पर धारदार हथियार से हमला किया, तेजाब फेंकने की धमकी देकर पानी फेंका और एक कागज फेंका जिस पर लिखा था कि वह अपनी शिकायत वापस ले। 

आसपास मौजूद लोग डरी सहमी महिला की मदद के लिए आगे आए लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। इसके बाद महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। सीनियर इंस्पेक्टर शैलेश पसलवाड ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं बलात्कार के मामले में आरोपी अभिनेता करन ओबेराय अभी न्यायिक हिरासत में हैं। अदालत उनकी जमानत अर्जी पहले ही खारिज कर चुकी है। वहीं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता के दोस्त उन्हें फंसाने का आरोप लगाकर उनके समर्थन में मेन टू (पुरुष भी) मुहिम चला रहे हैं।