जमीन विवाद पर बोले राऊत - अगले 25 साल तक विपक्ष में ही रहेगी भाजपा

Raut on land dispute - BJP will remain in opposition for next 25 years
जमीन विवाद पर बोले राऊत - अगले 25 साल तक विपक्ष में ही रहेगी भाजपा
जमीन विवाद पर बोले राऊत - अगले 25 साल तक विपक्ष में ही रहेगी भाजपा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आत्महत्या करने वाले इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाईक के परिवार के बीच जमीन के सौदे को लेकर आरोप लगाने वाले भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया शिवसेना सांसद संजय राऊत बिफर पड़े हैं। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने सोमैया को महाराष्ट्र का दुश्मन बताया। उन्होंने कहा कि मेरी सोमैया को चेतावनी है वे चाहे जितना फड़फड़ाए लें महाराष्ट्र की सरकार पांच साल तक चलेगी और भाजपा अगले 25 साल तक विपक्ष में रहेगी

राऊत ने कहा कि राज्य में सरकार बनाने की इच्छा रखने वाली व्यापारी (भाजपा), व्यापारियों के दलालों और उनके सरदारों को 5 नहीं 25 साल तक घर बिठाएंगे। राऊत ने कहा कि जमीन सौदे की जांच के लिए सोमैया प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई, इंटरपोल समेत जहां चाहे जा सकते हैं। राऊत ने पूछा कि इस मामले का ईडी से क्या संबंध है? ईडी क्या तुम्हारे बाप की नौकर है? राऊत ने कहा कि खुद भ्रष्टाचारी हैं। खुद के मुंह से गोबर की बदबू आ रही है और दूसरे का मुंह सुंघ रहे हैं।

राऊत ने कहा कि सोमैया को जमीन सौदे के बारे में क्या मालूम है? साल 2014 में कानून के तहत जमीन का सौदा किया गया है। मराठी आदमी द्वारा किया गया जमीन का सौदा उनकी आंखों में चूभ रहा है क्या? राऊत ने कहा कि सोमैया ने 21 जमीन के सौदे का आरोप लगाया है। वे 5 सौदे का सातबारा दिखाकर बताएं। सोमैया के सभी आरोप झूठे हैं। राऊत ने कहा कि आत्महत्या करने वाले नाईक की पत्नी और उनकी बेटी पिछले कई महीनों से न्याय मांग रही हैं। लेकिन सोमैया आत्महत्या करने वाले नाईक के बारे में कुछ नहीं बोलते। हमारी भूमिका नाईक के परिवार को न्याय दिलाने की है। सोमैया को इस मामले के आरोपी व रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्णब गोस्वामी को बचाना है। गोस्वामी सोमैया के कौन लगते हैं?

हिम्मत है तो हाथ लगाकर दिखाए शिवसेना: सोमैया

राऊत के बयान पर सोमैया ने शिवसेना पर पलटवार किया। सोमैया ने कहा कि शिवसेना मुझे चेतावनी न दे। यदि पार्टी में हिम्मत है तो मुझे हाथ लगाकर दिखाए। सोमैया ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे ने अभी तक जमीन खरीदी के कुल 40 सौदों की घोषणा की है। इसमें से उन्होंने 30 सौदे अन्वय नाईक परिवार के साथ किया है। मैंने मुख्यमंत्री से केवल पांच सवाल पूछे थे। मेरे सवालों के जवाब देने की हिम्मत मुख्यमंत्री में नहीं है। इसलिए शिवसेना मुद्दे को भटकाने का प्रयास कर रही है। सोमैया ने कहा कि मैंने जमीन सौदे को लेकर जो दस्तावेज सार्वजनिक किए हैं यदि वे गलत है तो शिवसेना सांसद राऊत मेरे खिलाफ पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज कराकर मुझे जेल भिजवाएं।
 

Created On :   13 Nov 2020 2:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story