पाठकों ने कहा- दैनिक भास्कर है नंबर वन, उपहार जीतकर बढ़ रहा उत्साह

Readers said Dainik bhaskar is number one, people win many gifts
पाठकों ने कहा- दैनिक भास्कर है नंबर वन, उपहार जीतकर बढ़ रहा उत्साह
पाठकों ने कहा- दैनिक भास्कर है नंबर वन, उपहार जीतकर बढ़ रहा उत्साह

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दैनिक भास्कर समाचार पत्र न केवल खबरों के मामले में श्रेष्ठ है, बल्कि इनके द्वारा जो भी स्कीम चलाई जाती है वो भी बहुत ही बेहतर होती है। हर महीने कूपन से छोटे-छोटे उपहार तो मिलते हैं, साथ ही बड़ी योजनाओं में भी उपहार पाकर पाठक खुश हो जाते हैं। यह कहना है दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित जीतो 15 करोड़ की योजना के अंतर्गत उपहार जीतने वाले विजेताओं का। शहर में इन दिनों दैनिक भास्कर द्वारा पाठकों के चेहरे पर खुशी दी जा रही है। जिसमें पाठक को बड़े-बड़े उपहार जीतने का अवसर मिल रहा है। दैनिक भास्कर जीतो 15 करोड़ में वैशाली नगर निवासी शिखा खंगार को वॉशिंग मशीन, स्थानीय एजेंट मनोज कैथवास तथा भवानी नगर पारडी निवासी श्रवण तीतरे को उपहार स्थानीय एजेंट राजेश चाैधरी द्वारा प्रदान की गई। दैनिक भास्कर कार्यालय में भी पुरस्कार वितरण आरंभ किया गया है।

उपहार जीतकर बढ़ रहा उत्साह
शिखा खंगार, वैशाली नगर के मुताबिक जब से दैनिक भास्कर पेपर की शुरुआत  नागपुर शहर में हुई है तब से ही हम इसे पढ़ रहे हैं और पेपर द्वारा जो भी स्कीम चलाई जा रही है उसमें पार्टिसिपेंट करते हैं। दैनिक भास्कर की हर स्कीम बहुत ही बढ़िया है। हमें उपहार में वॉशिंग मशीन मिली है जिसे जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है।

पहले भी जीता उपहार
श्रवण तीतारे, भवानी नगर के मुताबिक उन्होंने पहले भी दैनिक भास्कर द्वारा चलाई जा रही स्कीम में मोबाइल जीता है। बहुत ही अच्छा लगता है इस बार मेरा नंबर फिर से लग गया और मैंने वॉशिंग मशीन जीती। शहर में इतनी आबादी होने के बाद भी मुझे दो बार प्राइज मिला है इसलिए मैं अपने को लकी मानता हूं।
 

Created On :   8 April 2018 10:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story