दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना को केंद्र से सुरक्षा मिलने पर भड़के सत्तधारी नेता

September 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत को वाय श्रेणी की सुरक्षा देने का केंद्र सरकार का फैसला राज्य की सत्ताधारी पर्टियों के नेताओं को रास नहीं आया। शिनसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र पर इतना ध्यान दे रही है कि वह दाऊद्र इब्राहिम को भी सुरक्षा दे सकती है। बता दें कि सरनाईक ने ही कहा था कि शिवसेना की महिला कार्यकर्ता कंगना का मुंह तोड़ देंगी। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी केंद्र का यह फैसला पसंद नहीं आया। 

देशमुख ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह आश्चर्यजनक और दुखद है कि जिसने मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान किया उसे केंद्र सरकार ने वाय दर्जे की सुरक्षा दी है। महाराष्ट्र सिर्फ राकांपा, कांग्रेस और शिवसेना का नहीं भाजपा और आम जनता का भी है। महाराष्ट्र का अपमान करने वालों की सभी पार्टियों से जुड़े लोगों को निंदा करनी चाहिए। वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि मोदी सरकार विपक्षी दलों की सरकारों को बदनाम करने का अपना एजेंडा आगे बढ़ने वालों का बहुत खयाल रखती है। इसीलिए कंगना को इतनी जल्द वाय दर्जे की सुरक्षा मिलने पर कोई आश्चर्य नहीं है।

सावंत ने कहा कि कंगना के कुछ वीडियो सामने आएं जिनमें वे खुद  ड्रग एडिक्ट होने की बात कर रहीं हैं। इस वीडियो की जांच होनी चाहिए। एनसीबी को इसकी छानबीन करनी चाहिए जिससे ड्रग कनेक्शन सामने आ सके। कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि कंगना भाजपा की तोता हैं और वे जल्द ही पार्टी की ओर से राजनीति में दिखेंगी। सपा विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा कि कंगना भाजपा की भाषा बोल रहीं हैं लेकिन जो महाराष्ट्र में रहकर रोजी रोटी कमाते हैं उन्हें राज्य के बारे में गलतबयानी नहीं करनी चाहिए।

महिला के साथ गुंडागर्दी ठीक नहीं-रामदास आठवले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना नेता संजय राऊत ने कंगना के बारे में जिस तरह की अपमानजनक बातें कहीं वह ठीक नहीं है। हम कंगना के साथ हैं मुंबई किसी एक की नहीं है। मुंबई हमारी भी है। एक महिला के साथ इस तरह की गुंडागर्दी ठीक नहीं है। गुंडागर्दी करनी है तो पाकिस्तान और चीन जाएं। आठवले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा देगी।


कंगना के ऑफिस पहुंचे बीएमसी अधिकारी

शिवसेना और कंगना रनौत के बीच चल रहे बयानों के तीर के बीच सोमवार को मुंबई महानगर पालिका के अधिकारी कंगना के पाली हिल इलाके में स्थित ऑफिस पहुंचे। मनपा अधिकारियों ने इस बात की जांच की कि ऑफिस नियमों के मुताबिक बनाया गया है या नहीं। कंगना ने इसे ट्वीट कर लिखा कि मेरा सपना टूटता दिख रहा है। मैंने 15 साल मेहनत कर यह ऑफिस बनाया है।  

 

खबरें और भी हैं...