- रुपयों से भरा बैग और मोबाइल गायब, माहुलझिर थाना क्षेत्र के बोदलकछार में वारदात: सिर पर पत्थर पटककर युवक की निर्मम हत्या

October 12th, 2021

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/झिरपा। माहुलझिर थाना क्षेत्र के बोदलकछार में मंगलवार को एक कियोस्क संचालक के सिर व सीने पर पत्थर पटककर हत्या की वारदात सामने आई है। मृतक का मोबाइल व रुपयों से भरा बैग भी गायब है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों की टीम के साथ एफएसएल व फिंगर प्रिंटर एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जुन्नारदेव एसडीओपी एसके सिंग ने बताया कि टेकापार निवासी 28 वर्षीय रामसुरेश पिता नारायण उईके अस्थाई कियोस्क संचालित करता था। वह गांव-गांव जाकर लोगों को बैंकिंग की सुविधाएं देता था। मंगलवार सुबह 8 बजे रामसुरेश घर से बोदलकछार जाने निकला था। लगभग 11 बजे बोदलकछार के समीप रामसुरेश बाइक समेत सडक़ के समीप पड़ा था। रामसुरेश के सिर व सीने पर पत्थर से चोट के निशान मिले है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के मुताबिक रामसुरेश कियोस्क सेवा कार्य के लिए रुपए का बैग लेकर निकला था। घटनास्थल पर बैग और रुपए का बैग दोनों नहीं मिले है।  
किराना लाने कहकर निकला था रामसुरेश-
पिता नारायण उईके ने बताया कि उसका बेटा रामसुरेश उईके मंगलवार सुबह घर से निकलते वक्त कहकर निकला था कि शाम को आते समय घर के लिए किराना सामान लाएगा। घर से निकलने के लगभग दो घंटे बाद उसकी मौत की सूचना मिली। बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

खबरें और भी हैं...