रेत तस्करों की करतूत :  तहसीलदार बंगले के सामने खड़ी कार को आग लगा फूंका 

Sand smugglers: Set fire in Car parked in front of Tehsildar bungalow
रेत तस्करों की करतूत :  तहसीलदार बंगले के सामने खड़ी कार को आग लगा फूंका 
रेत तस्करों की करतूत :  तहसीलदार बंगले के सामने खड़ी कार को आग लगा फूंका 

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। घाटंजी तहसीलदार पूजा माटोडे के बंगले के सामने खड़ी कार पर पेट्रोल डाल आग लगा दी गई। वारदात गुरूवार रात सवा एक बजे की है,  आशंका है कि वारदात को रेत तस्करों ने अंजाम दिया है। वारदात के समय तहसीलदार रेत तस्करों को पकड़ने सरकारी वाहन से बाहर गई हुईं थीं। उसी बीच  एक शख्स का फोन तहसीलदार के ड्राईवर को आया। जिसमें उसने कहा कि, वो पत्रकार नखाते बोल रहा है, उसने पूछा कि मैडम कहां है ? लोकेशन जानते ही फोन कट गया। कुछ देरी में वारदात को अंजाम दिया गया। 

कार पर पेट्रोल डालकर जलती मशाल फेंक दी गई। जिससे कार ने आग पकड़ ली। सीसीटीवी फुटेज में पेट्रोल डालते और जलाते हुए लोग दिखाई दिए। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। 

कार जलने की खबर मिलते ही रेत तस्कर के खिलाफ कार्रवाई कर दल वापस तहसीलदार के निवास पहुंचा। जहां कार जलती दिखाई दी। उधर दमकलकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। कार का अधिकांश हिस्सा जलकर राख हो चुका था। वहां मौजूद कार राजस्व कर्मियों की थी। जो रात 11 बजे तहसीलदार निवास पहुंचे थे। वहां से सरकारी वाहन लेकर निकले थे। जिससे उनका वाहन बंगले के सामने ही खड़ा था। तस्करों ने खीज में आकर वाहनों को आग लगा दी। 

सुबह होते-होते पूरे घटना की खबर पूरे जिले में फैल गई। थानेदार दिनेश शुक्ला ने जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। राजस्व कर्मियों ने भी जिलाधिकारी तक शिकायत पहुंचाई। यह जलाई गई कार पटवारी पवन बोंडे की बताई जा रही है।

पटवारी बोंडे ने कहा रेत तस्करों का काम 

4 गाडियों में सिर्फ पटवारी पवन बोंडे की कार पेट्रोल डालकर जलाई गई। वो भी तक जब उनका दल रेत तस्करों की गाड़ियां पकड़ने निकला था। इसलिए कार जलाने का कार्य रेत तस्करों का होने की आशंका पटवारी बोंडे ने जताई है।  

Created On :   27 Feb 2020 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story