दैनिक भास्कर हिंदी: अध्यक्ष एकादश के लिए चुने गए विदर्भ के खिलाड़ी संजय रामास्वामी

July 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विदर्भ को रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज संजय रामास्वामी का चयन भारतीय क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्ष एकादश की टीम में हुआ है। बेलगाम में 30 जुलाई से होने वाले तीन दिवसीय मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका ए के साथ होगा। पिछले रणजी सत्र में किए गए शानदार प्रदर्शन के मद्देनजर भारतीय सीनियर चयन समिति ने उनका चयन बोर्ड अध्यक्ष एकादश की टीम में किया है।

पिछले रणजी सत्र में शानदार बल्लेबाजी करते हुए संजय रामास्वामी ने 775 रन बनाते हुए सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने। उनके प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड के फोर्डोसेस क्रिकेट क्लब ने काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए करार किया है। इंग्लैंड के इस क्लब की टीम बर्मिंघम जिला प्रीमियर लीग की बी डिवीजन में खेल रही है।

संजय ने पिछले सत्र की विजय हजारे ट्रॉफी में 64.58 के बेहतरीन औसत के साथ रन बनाए। स्थानीय डॉ. आंबेडकर कॉलेज स्पोर्ट्स एसोसिएशन के खिलाड़ी संजय को विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष एड. आनंद जायस्वाल, सचिव बीएस भट्टी, उपाध्यक्ष और क्रिकेट निदेशक प्रशांत वैद्य ने शुभकामनाएं दी है।