भृत्य की पत्थर पटककर निर्मम हत्या से सनसनी, संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस

Sensation of ruthless killing of a slave by stone, police interrogating suspects
भृत्य की पत्थर पटककर निर्मम हत्या से सनसनी, संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस
भृत्य की पत्थर पटककर निर्मम हत्या से सनसनी, संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।  तामिया थाना क्षेत्र के ग्राम बटकीढाना में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात मकान की परछी में सो रहे तहसील कार्यालय के एक भृत्य की पत्थर पटककर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के समय मृतक की मां भी परछी में ही सोई थी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनिराम भारती पिता जगनसी उम्र 36 वर्ष अमरवाड़ा तहसील में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। उसका घर तामिया के बटकीढाना में है। रविवार की रात मृतक अपने मकान के सामने बनी परछी में सोया हुआ था। रात लगभग दो बजे किसी ने मृतक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। शोर सुनकर मृतक की मां जाग गई थी। तब आरोपी मृतक के सिर पर पत्थर पटक रहा था। घटना की जानकारी तामिया पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने शव बरामद किया है। सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस ने शुरू की पड़ताल, संदेहियों से चल रही पूछताछ-
तहसील कर्मचारी की हत्या के मामले में थाना प्रभारी तामिया कोमल दियावार ने गांव में पड़ताल शुरू की है। पुलिस हत्याकांड के कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि देर रात पुलिस ने इस मामले का खुलासा होने से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि अंधे हत्याकांड के आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे।
मकान के अंदर सो रही थी पत्नी और बच्चे-
मृतक का एक पांच साल का बेटा है जो अपनी मां के साथ मकान के अंदर ही सोया था। इनके अलावा मृतक का भाई भाभी और उनके दो बच्चे भी मकान के अंदर सोए थे। मृतक और उसकी मां मकान की परछी में सोए थे। रात दो जब आरोपी वारदात को अंजाम दे रहा था, तब मृतक की मां जाग गई थी, लेकिन वह आरोपी को पहचान पाने से इनकार कर रही है।
गांव के ही एक युवक पर संदेह-
मृतक की अचानक रात में हत्या कर दिए जाने से गांव के ही एक संदेही पर पुलिस की शक की सुई घूम रही है। यह भी आशंका है कि मृतक का अपना ही कोई इस हत्याकांड में शामिल हो सकता है। हत्याकांड किसी प्रेम प्रसंग के चलते भी किए जाने का संदेह पुलिस को है।
इनका कहना है-
शव बरामद कर लिया गया है। हत्या के संबंध में संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जांच आगे बढ़ाई गई है।
कोमल दियावार, थाना प्रभारी तामिया

Created On :   14 Oct 2019 6:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story