दैनिक भास्कर हिंदी: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नौकर डूबा, मालिक बचा -दो हादसों में दो लोगो की मौत

September 12th, 2019

डिजिटल डेस्क सिवनी । लखनवाड़ा थाना अंतर्गत मुंंडारा गांव में गणेश प्रतिमा विसर्जन करने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी डूब गया था हालांकि उसे मौके पर बचा लिया। एक अन्य घटना अरी के पास हुई जहां कुंए में डूबने से एक बालक  मौत हो गई। दानों की ही मामलों में पुलस ने मर्ग कायम कर प्रकरण दर्ज कर लिया है।  
मालिक बचा, नौकर डूबा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कान्हींवाड़ा निवासी राजेश पिता साहिब सिरसाम(20) गंगाढ़ाना निवासी पप्पू चंद्रवंशी के यहां काम करता था।क्षेत्र के लोग गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने मुंडारा गए थे। शाम के समय राजेश पानी में डूब गया उसे बचाने के लिए पप्पू भी कूद गया। राजेश गहरे पानी में चले गया जहां उसकी मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने पप्पू को बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
गहराई को नहीं भांप  सका बालक
अरी के समीपस्थ दलाल गांव में कुंए में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दलाल गांव में स्थित सुखलाल पवार के खेत में स्थित कुंए में सुभाष पिता जयपाल बरकड़े 11 वर्ष गिर गया। इससे उसकी डूबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक तेज बारिश के कारण कुंआ पार की ऊपर तक भर गया था। इससे कुंआ दिखाई नहीं दे रहा था। कुंए  के पास भरे पानी में खेलते समय अनजाने में सुभाष उतर गया। वहीं कुएं की गहराई अधिक होने से वह डूब गया था। सूचना के बाद मौके पर जाकर ग्रामीणों की मदद से बच्चे के शव को बाहर निकाला जा सका ।
 

खबरें और भी हैं...