दैनिक भास्कर हिंदी: राजस्थान: चित्तौड़गढ़ में जीप और ट्रक की टक्कर से मप्र के 8 लोगों की मौत

December 13th, 2020

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर दुख जताया

डिजिटल डेस्क, चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में शनिवार रात जीप और एक ट्रेलर ट्रक के बीच टक्कर होने से नीमच निवासी 8 लोगों की मौत हो गई। चित्तौड़गढ़ के जिलाधिकारी किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर दुख जताया है। वहीं मप्र के मुख्यमंत्री ने भी हादसे को लेकर दुख जताया।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि हादसा उदयपुर-निंबाहेड़ा हाइवे पर सादुलखेड़ा के करीब हुआ। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में 9 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट में लिखा कि चित्तौड़गढ़् के निकुंभ में एक हादसे के कारण हुई जनहानि को लेकर दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट के जरिये हादसे पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, चितौड़गढ़ के निकुंभ में सड़क हादसे की जानकारी पाकर बेहद दुखी हूं। इस हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। उन्हें शक्ति मिले। जो लोग घायल हुए हैं, उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।

पीएम मोदी ने जताया दुख
पीएम मोदी ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनके हवाले से ट्वीट कर मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई है।