शिवसेना ने कहा- राहुल और प्रियंका की मेहनत काबिले तारीफ, बनेंगे विपक्ष के नेता

Shiv Sena appreciated Rahul- Priyankas hard work for strong opposition
शिवसेना ने कहा- राहुल और प्रियंका की मेहनत काबिले तारीफ, बनेंगे विपक्ष के नेता
शिवसेना ने कहा- राहुल और प्रियंका की मेहनत काबिले तारीफ, बनेंगे विपक्ष के नेता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनडीए के घटक दल शिवसेना ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी की मेहनत की तारीफ करते हुए उम्मीद जताई है कि उन्हें लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद मिल जाएगा। पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार दोबारा सत्ता में आयेगी क्योंकि एक्जिट पोल के नतीजे भाजपा नेतृत्व वाले राजग के पक्ष में ‘‘स्पष्ट रूझान’’ दिखा रहे हैं। 

महाराष्ट्र में युति के एतिहासिक जीत दर्ज करने का दावा

पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ की संपादकीय में शिवसेना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ‘‘कड़ी मेहनत’’ की तारीफ करते हुए कहा है कि नई लोकसभा में उनकी पार्टी को विपक्ष के नेता पद के लिये पर्याप्त सीटें मिल जायेंगी। अधिकतर एक्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के एक और कार्यकाल का पूर्वानुमान जताया है। कुछ एक्जिट पोल में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को 300 से अधिक सीटें मिलने और लोकसभा में आराम से 272 का बहुमत का आंकड़ा पार करने का पूर्वानुमान जताया गया है।

राहुल-प्रियंका की मेहनत को सराहा

संपादकीय कहा गया है कि मोदी सरकार दोबारा चुनकर आयेगी, ऐसा कहने के लिये अब राजनीतिक पंडितों की कोई आवश्यकता नहीं है। जमीनी हालत ऐसी थी कि लोग मोदी को सत्ता में लाने के लिये अपना मन बना चुके थे। पार्टी ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।’’ 
 

Created On :   21 May 2019 1:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story